दुबई के सबसे अमीर बच्चे (करोड़ों उड़ाने वाले रईस)

दुबई के सबसे अमीर बच्चे (करोड़ों उड़ाने वाले रईस)

वैसे अगर बात की जाये दुनिया में सबसे ज़्यादा पैसा किस देश में खर्च किया जाता है तो आप के दिमाग में सबसे पहले दुबई का नाम आएगा। उसकी सबसे बड़ी वजह ये है के अपने सोशल मीडिया पर अक्सर दुबई के रईसजादो की फोटो ओर वीडियो देखी होगी की किस तरह वो लोग अपना पैसा उड़ाते है। एक ऐसा ही बच्चा दुबई में रहता है जोकि सिर्फ दुबई का सबसे अमीर बच्चा नहीं बल्कि पूरी दुनिया के सबसे अमीर बच्चो में से एक माना जाता है।

तो जिस बच्चे की हम बात करने जा रे है उसका नाम है Rashed Belhasa ये दुबई के जानेमाने चेहरे में से एक है। Rashed को लोग (Money Kicks) नाम से भी जाने है। इनका जन्म 5 January 2002 को हुआ था Dubai UAE में, Rashed के पिता Said Ahmed Belhasa है जोकि दुबई के सबसे मशहूर बिजनेसमैन है। राशिद लगबाह एक साल में $30 Million कमाते है। इनकी सोर्स ऑफ़ इनकम Youtube है।

दरसल राशिद Youtube पर अपना मनी किक्स (Money Kicks) नाम का एक यूट्यूब चैनल बनाये हुए है। इस चैनल पर वह अपनी लाइफस्टाइल से जुड़े वीडियोस अपलोड करते है ओर राशिद के फैंस बेसब्री से राशिद की वीडियो का इंतज़ार करते है। राशिद क्र यूट्यूब चैनल पर 3 मिलियन के ऊपर सब्सक्राइबर हो चुके है। वहीँ इंस्टाग्रा पर राशिद के 2 मिलियन के ऊपर फोल्लोवेर्स हो चुके है।

राशिद की वीडियोस में आपको दुनिया की महंगी से महंगी गाड़ी देखने को मिल जाएगी। बड़े से बड़े सुपरस्टार भी दुबई जाके राशिद से ज़रूर मिलते है। बॉलीवुड के खान भी राशिद से दुबई जाके मिलते है। रसीद अमीर होने के साथ ही साथ बहुत खुशमिजाज़ है। उनके फैंस उनके दीवाने है। राशिद को लक्ज़री कार, महंगी घडी, और एक्सपेंसिव जूतों का शोक है। राशिद महज़ 19 वर्ष के है।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *