दिल चोरी साड्ढा हो गया:ऋतिक की बहन के लिए धड़का कार्तिक आर्यन का दिल! दीवाली की रात पश्मीना के साथ थे हैंडसम हंक!

दिल चोरी साड्ढा हो गया:ऋतिक की बहन के लिए धड़का कार्तिक आर्यन का दिल! दीवाली की रात पश्मीना के साथ थे हैंडसम हंक!

मुंबई:बाॅलीवुड के चाॅकलेटी बाॅय कार्तिक आर्यन सबकी जुबान पर छाए रहते हैं। सोशल मीडिया पर कार्तिक की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हैं। उनकी फीमेल फैंस भी कार्तिक की एक झलक पाने के लिए हमेशा बेकरार रहती हैं। कार्तिक आर्यन की लव लाइफ को लेकर आए दिन कई गाॅसिप सुननेको मिलते हैं। उनका नाम कभी पटौदी गर्ल सारा अली खान के साथ जुड़ा तो कभी अनन्या पांडे के साथ।

वहीं अब एक बार फिर कार्तिक की डेटिंग कीं खबर छाईं हुईं। इंग्लिश वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक कार्तिक आर्यन ऋतिक रोश की चचेरी बहन पश्मीना रोशन को डेट कर रहे हैं।

दोनों की लंबी-चौड़ी मुलाकातें एक-दूसरे के घर पर अक्सर हो रही हैं। जिससे साफ है कि कार्तिक और पश्मीना के बीच कुछ तो खिचड़ी पक रही है। कार्तिक और पश्मीना ‘सिर्फ अच्छे दोस्त’ से कहीं ज्यादा हैं।

कार्तिक के करीबी सूत्रों का दावा है कि जब वह काम नहीं कर रहे होते हैं तो वह पश्मीना के साथ अपने घर पर चिल करना पसंद करते हैं। वे दोनों शटरबग्स के ध्यान से बचने के लिए अपनी कारों को अपने-अपने घरों में वापस भेज देते हैं।

दीवाली पर भी साथ थे दोनों
एक सूत्र ने यह भी खुलासा किया कि दीवाली के दिन कार्तिक ने जुहू में अपने नए मैकलारेन में अपनी बेहद ‘करीबी दोस्त’ पश्मीना के साथ थे। जाहिर है Jio World Drive उनका पसंदीदा लेट-नाइट डेस्टिनेशन है और patisserie Cou Cou उनका पसंदीदा जॉइंट है। दोनों के बीच जमकर मुलाकातें हो रही हैं और दोनों साथ में अच्छा वक्त बिता रहे हैं।

कौन हैं पश्मीना रोशन
पश्मीना रोशन फिल्म निर्माता राजेश रोशन की बेटी और स्टार ऋतिक रोशन की चचेरी बहन है। पश्मीना रोशन ‘इश्क विश्क’ से बाॅलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। ये शाहिद कपूर और अमृता राव की फिल्म का सीक्वेल है।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *