fbpx

क्या सभी कपड़े उतारकर कराया था कियारा ने फोटोशूट, डब्बू रतनानी ने दिया जवाब

Editor Editor
Editor Editor
3 Min Read

मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने अपने 2021 के कैलेंडर के लिए कई अभिनेत्रियों का फोटोशूट किया है। डब्बू के कैलेंडर के लिए कियारा आडवाणी ने टॉपलेस फोटोशूट कराया है। फोटोशूट से उनकी तस्वीरें खूब वायरल हुई है, जिसमें वो बिना टॉप रेत में लेटी हुई हैं। बीते साल भी कियारा ने फोटोशूट कराया था, जिसमें वो एक पत्ते से अपने शरीर के आगे के हिस्से को ढकती दिखी थीं। लगातार दूसरे साल कियारा के टॉपलेस फोटोशूट के बाद उनको सोशल मीडिया पर काफी असहज करने वाले कमेंट का सामना करना पड़ा है। कियारा को लगातार ट्रोल किए जाने को लेकर डब्बू रतनानी ने इस पर प्रतिक्रिया दी है।

टॉपलेस नहीं हुई थीं कियारा इस साल जून में कियारा की ये तस्वीरें आई थीं, जिसमें वो समंदर किनारे रेत में बिना टॉप लेटी दिख रही हैं। तब से लगातार वो ट्रोल्स के निशाने पर हैं। एक इंटरव्यू में इसको लेकर हुए सवाल पर डब्बू रतनानी ने कहा कि कियारा को जिस तरह से ट्रोल किया जा रहा है, वो अजीब है। मैंने इस बारे में नेट पर देखा है लेकिन सच्चाई ये है कि कियारा इस फोटोशूट के लिए टॉपलेस नहीं हुई थीं बल्कि कैमरे के खास एंगल का इस्तेमाल करते हुए ये तस्वीरें ली गई थीं।

तस्वीर को खास एगंल से क्लिक किया गया डब्बू रतनानी ने बताया है कि कियारा टॉपलेस नहीं थीं, बल्कि इस तस्वीर को क्लिक ही इस तरह से किया गया था कि वो ग्लैमरस लगे और एक एंगल आए। भले ही ये महसूस ना हो लेकिन इसके लिए उनको टॉपलेस नहीं होना पड़ा था। बता दें कि डब्बू रतनानी सेलेब्रिटी फोटोग्राफर हैं जो हर साल अपना कैलेंडर लॉन्च करते हैं। इस साल कियारा के अलावा सनी लियोनी, आलिया भट्ट्, अनन्या पांडे का फोटोशूट भी उन्होंने किया था।

20

कियारा ने क्या कहा कियारा आडवाणी हाल ही में अरबाज खान के टॅाक शो पर आई थीं। वहां उनसे ट्रोलिंग को लेकर सवाल हुआ था। इस पर उन्होंने कहा था कि वो इस ओर ध्यान नहीं देतीं और अपने फोटोशूट पर आए कमेंट की भी उनको जानकारी नहीं है।

कियारा के पास कई फिल्में कियारा के फिल्म करियर को लेकर बात की जाए तो हाल ही में उनकी सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शेरशाह रिलीज हुई है, जिसको काफी पसंद भी किया जा रहा है। इसके अलावा कियारा वरुण धवन के साथ फिल्म जुग जुग जियो में नजर आएंगी। जिसमें अनिल कपूर और नीतू कपूर की जोड़ी भी है। कार्तिक आर्यन के साथ भूल भुलैया-2 नाम की फिल्म भी कियारा आडवाणी करने जा रही हैं। जल्दी ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है।

Share This Article