fbpx

ऑस्कर में पहुंचीं दीपिका पादुकोण ने जीता लोगों का दिल, ब्लैक गाउन में मचाया धमाल…

admin
admin
3 Min Read

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण एक बार फिर विश्व पटल पर भारत का नाम रोशन कर रही हैं। 95 में ऑस्कर में प्रेजेंटर के तौर पर नजर आ चुकी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपने लुक से सबका दिल जीत लिया. ऑस्कर समारोह आज हॉलीवुड के डॉल्बी थिएटर में आयोजित किया गया, जहां भारतीय फिल्म ‘आरआरआर’ के गाने ‘नाटू नातू’ ने अकादमी पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ मूल गीत श्रेणी में ऑस्कर जीतकर इतिहास रच दिया।

yjuhtd

दीपिका पादुकोण ने सोमवार सुबह ऑस्कर 2023 से अपना लुक शेयर किया। एक्ट्रेस ब्लैक कलर के बेहद खूबसूरत गाउन में नजर आ रही थीं. इस फोटो को शेयर करते हुए दीपिका पादुकोण ने लिखा- ऑस्कर95. दीपिका पादुकोण ने अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह इस ब्लैक गाउन में नजर आ रही हैं।

दीपिका पादुकोण ब्लैक गाउन में नजर आईं। इस ऑफ शोल्डर गाउन के साथ दीपिका पादुकोण ने अपने बालों का जूड़ा और खूबसूरत नेकलेस पहना था। आपको बता दें कि यह पहली बार है जब दीपिका पादुकोण ऑस्कर के रेड कार्पेट पर चल रही हैं और वहां प्रेजेंटर की भूमिका निभा रही हैं।

दीपिका पादुकोण के अलावा हॉलीवुड स्टार पेड्रो पास्कल, केट हडसन, हैरिसन फोर्ड, हाले बेरी, पॉल डानो, कारा डेलेविंगने, मिंडी कलिंग, ईवा लोंगोरिया, जूलिया लुइस-ड्रेफस, एंडी मैकडॉवेल, एलिजाबेथ ओल्सन और जॉन ट्रावोल्टा भी प्रस्तुतकर्ता के रूप में मौजूद हैं। ऑस्कर 2023. है।

nmbg

दीपिका पादुकोण की ये स्पीच अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. कई लोगों ने इसे ‘गर्व का पल’ भी बताया है। जब एक यूजर ने कमेंट किया कि वह कितनी खूबसूरत लग रही हैं। एक यूजर ने उनके कॉन्फिडेंस की तारीफ भी की।

frvcrd

95वें एकेडमी अवॉर्ड्स में दीपिका पादुकोण के अलावा एसएस राजामौली और भारत से आरआरआर की स्टार कास्ट भी मौजूद थी. आपको बता दें कि कई बड़े अवॉर्ड जीत चुके राजामौली की फिल्म आरआरआर का गाना ‘नाटू नटू’ बेस्ट कैटेगरी में नॉमिनेट हुआ था.

Share This Article