हिंदी में भी चला चिरंजीवी-सलमान खान का जलवा, रातोंरात मेकर्स को बढ़ाने पड़े शोज

हिंदी में भी चला चिरंजीवी-सलमान खान का जलवा, रातोंरात मेकर्स को बढ़ाने पड़े शोज

तेलुगु सिनेमा के मेगा स्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) और सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की हालिया रिलीज फिल्म गॉडफादर (Godfather) इन दिनों सिनेमाघरों में धूम मचा रही है। इस फिल्म ने महज 3 दिनों के अंदर ही वर्ल्डवाइड स्तर पर 100 करोड़ रुपये की मोटी कमाई हासिल कर ली है। साथ ही फिल्म तेलुगु और हिंदी भाषा में धमाकेदार कमाई में बिजी हैं। दिलचस्प बात ये है कि फिल्म हिंदी दर्शकों को भी पसंद आई है। जिसकी वजह से मेकर्स ने अब इस फिल्म के हिंदी शोज को बढ़ाने का फैसला लिया है। इस वजह से फिल्म के हिंदी भाषाई राज्यों में स्क्रीन्स को बढ़ा दिया गया है।

हिंदी में बढ़ाए गईं गॉडफादर की 600 स्क्रीन्स
दशहरे के दिन सिनेमाघर पहुंची चिरंजीवी और सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म गॉडफादर को दर्शकों ने हाथों हाथ लिया है। क्योंकि फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान एक दमदार कैमियो में दिखे हैं। इस वजह से हिंदी बेल्ट में इस फिल्म का क्रेज भी बढ़ा है। जिसकी वजह से अब निर्माताओं ने हिंदी राज्यों में फिल्म की 600 स्क्रीन्स और बढ़ा दी हैं। इसका असर जल्दी ही फिल्म के कारोबारी आंकड़ों पर दिखने वाला है।

हिंदी में कितनी हुई गॉडफादर की कमाई
तेलुगु सुपरस्टार चिरंजीवी, सलमान खान, नयनतारा और सत्यदेव स्टारर ये फिल्म अब तक अच्छे कमाई के आंकड़े पेश कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो चिरंजीवी और सलमान खान की इस फिल्म ने अब तक करीब 6.50 करोड़ रुपये हिंदी और गैर तेलुगु राज्यों से ही कमा लिए हैं। जिसे एक अच्छा आंकड़ा माना जा रहा है।

आचार्य के बाद चिरंजीवी ने की दमदार वापसी
बता दें कि बीती दफा मेगा स्टार चिरंजीवी अपने बेटे राम चरण के साथ फिल्म आचार्य में नजर आए थे। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं कर सकी थीं। इसके बाद अब चिरंजीवी फिल्म गॉडफादर लेकर सिनेमाघर पहुंचे हैं। इस फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान एक जबरदस्त कैमियो रोल में नजर आए हैं। फिल्म के निर्देशक मोहन राजा है। ये ब्लॉकबस्टर मलयालम फिल्म लुसिफर की तेलुगु रीमेक फिल्म है। जिसे हिंदी और तेलुगु भाषा में ही रिलीज किया गया है।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *