बिपाशा हैं तीसरी पत्नी, ये दो एक्ट्रेस भी रह चुकी हैं करण की वाइफ

बिपाशा हैं तीसरी पत्नी, ये दो एक्ट्रेस भी रह चुकी हैं करण की वाइफ

बॉलीवुड एक्टरकरण सिंह ग्रोवरकल अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे। 23 फरवरी 1982 में नई दिल्ली में जन्में करण अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहे है। कई टीवी सीरियल और फिल्मों में काम कर चुके करण कीबिपाशा बसुसंग तीसरी शादी है। इससे पहले वह दो शादियां रचा चुके है। करण की पहली शादी 2008 में टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा निगम से हुई थी।

शादीशुदा होने के बावजूद भी करण का ध्यान और लड़कियों में रहता था। यहां तक की श्रद्धा ने इन्हें कई बार रंगे हाथों भी पकड़ा हुआ था। खबरें थी कि करण का अफेयर रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ की कोरियोग्राफर निकोल से था। 10 महीने की इस शादी में करण कभी भी श्रद्धा के लिए लॉयल नहीं रह पाए। आखिरकार श्रद्धा ने करण से तलाक लेने का फैसला किया और उनसे अलग हो गईं।

तलाक के बाद करण यहीं नहीं रुके। श्रद्धा से अलग होने के बाद वह एक साथ दो लड़कियों को डेट करने लगे। निकोल के साथ-साथ वह अपनी जिंदगी में जेनिफर विंगेट को भी ले आए। दरअसल, जेनिफर और करण उन दिनों टीवी शो ‘दिल मिल गए’ में नजर आ रहे थे। फिर निकोल से ब्रेकअप के बाद करण ने जेनिफर को शादी के लिए प्रपोज कर दिया।

साल 2012 में करण ने जेनिफर से शादी कर ली, मगर जेनिफर से भी शादी के बाद करण की फिर वो ही हरकतें शुरू हो गई। एक बार तो जेनिफर ने ‘दिल मिल गए’ के सेट पर करण को किसी लड़की के साथ पकड़ लिया और वहीं सबके सामने थप्पड़ मार दिया।

बता दें कि सीरियल करते-करते करण को फिल्मों में काम मिलने लगा। उनकी पहली फिल्म ‘अलोन’ थी। इसमें वह बिपाशा संग नजर आए थे। शूटिंग के दौरान ही करण बिपाशा को दिल हार बैठे, जिसके चलते आए दिन करण और जेनिफर में लड़ाई होती रहती थी।

साल 2016 में जेनिफर ने करण को तलाक दे दिया और वहीं करण ने अपने से 4 साल बड़ी बिपाशा से शादी रचा ली। खैर अब ये दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश है।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *