शादी के 6 साल बाद माता-पिता बनेंगे बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर

शादी के 6 साल बाद माता-पिता बनेंगे बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर

बौलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में इन दिनों प्रैग्नेंसी की खुशखबरी सुनने को मिल रही हैं. जहां बीते दिनों एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपनी प्रैग्नेंसी की खबर से फैंस को खुश कर दिया था तो वहीं खबरे हैं कि एक्ट्रेस बिपाशा बसु शादी के 6 साल बाद मां बनने वाली हैं. आइए आपको बताते हैं पूरी खबर…
शादी के 6 साल बाद बनेंगी मां!

खबरों की मानें तो एक्ट्रेस बिपाशा बसु और एक्टर करण सिंह ग्रोवर जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं, जिसकी गुड न्यूज जल्द ही वह फैंस के साथ शेयर कर सकती हैं. हालांकि अभी तक एक्ट्रेस की ओर से कोई खबर नहीं आई है. लेकिन प्रैग्नेंसी की खबरें मिलते ही फैंस उन्हें बधाई देते नजर आ रहे हैं, जिसके चलते वह सोशलमीडिया पर छाई हुई हैं.

बिपाशा-करण की जोड़ी है फेमस
शादी के 6 साल बाद बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर के घर आने वाली खुशी की खबरों के बीच फैंस दोनों की जोड़ी की तारीफें करते दिख रहे हैं. ‘मंकी लव’ के नाम से फैंस के बीच बिपाशा-करण का प्यार किसी से छिपा नही है. दोनों अक्सर डेट और वेकेशन की फोटोज फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं.

” alt=”” />

हॉरर फिल्म अलोन से पहली मुलाकात के बाद बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने 30 अप्रैल 2016 में शादी की थी. वहीं दोनों की ये जोड़ी फैंस के बीच पौपुलर कपल में से एक हैं.

बता दें, एक्टर करण सिंह ग्रोवर की एक्ट्रेस बिपाशा बसु से तीसरी शादी है. इससे पहले वह एक्ट्रेस श्रद्धा निगम (Shraddha Nigam) से 2008 में शादी कर चुके हैं. वहीं टीवी की पौपुलर एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट संग 2 साल की शादी के बाद 2014 में तलाक ले चुके हैं. वहीं ये करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु का पहला बच्चा होगा.

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *