बाघा की बावरी पहुंची बाड़मेर, हजारों लोग चिल्लाए गलती से मिस्टेक हो गई

बाघा की बावरी पहुंची बाड़मेर, हजारों लोग चिल्लाए गलती से मिस्टेक हो गई

पॉपुलर टीवी कलाकर तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी कलाकर की बाघा की प्रेमिका के रूप में रोल करने वाली बावरी फैशन डिजाइनर इंस्टीट्यूट की ओपनिंग करने के लिए बाड़मेर सड़क मार्ग से पहुंची. कार्यक्रम में शिरकत की. इस बीच फैंस में उनकी एक झलक पाने के लिए कापी उत्साह दिखा.

हर घर में सबसे पॉपुलर टीवी कलाकर तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी कलाकर की बाघा की प्रेमिका के रूप में रोल करने वाली बावरी (टीवी कलाकार मोनिका भदोरिया) बाड़मेर पहुंची. बावरी की एक झलक देखने के लिए बच्चे, महिला इंतजार करते नजर आए. दरअसल, शहर में फैशन डिजाइनर इंस्टीट्यूट की ओपनिंग करने के लिए जोधपुर एयरपोर्ट से बाड़मेर सड़क मार्ग से पहुंची और कार्यक्रम में शिरकत की.

फैंस ने खूब ली सेल्फी
कार्यक्रम में अभिनेत्री मोनिका भदोरिया ने फैशन में अपना कैरियर बनाने वाली बाड़मेर की बेटियों को संबोधित कर प्रोत्साहित किया. इस दौरान बाबरी की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस आतुर नजर आए. कार्यक्रम के बाद बड़े ही उत्साह के साथ गर्ल्स महिलाओं व बच्चों ने जमकर उनके साथ सेल्फी ली.

करीब दो घंटे तक चले प्रोग्राम में फैशन और डिजाइन में रूचि रखने वाली युवतियों से बात भी की. इसके बाद मीडिया से रुबरू होते हुए अभिनेत्री मोनिका भदोरिया ने बताया कि बाड़मेर के लोग बहुत ही अच्छे लोग हैं और आज मुझे इस कार्यक्रम में आकर बहुत अच्छा लगा.

राजस्थान में कला और क्राफ्ट की कोई कमी नहीं
राजस्थान में कला और क्राफ्ट की कोई कमी नहीं है लेकिन लोगों के पास कोई विकल्प नहीं है कि वह अपने प्रोडक्ट को कहां पर जाकर सेल करें.

इस तरह के फैशन इंस्टिट्यूट का खुलना बहुत ही आवश्यक है, कलाकारों को उनके उत्पादों की वैल्यू का पता चल सके. साथ ही उन्होंने कहा कि बाड़मेर में बहुत सारी ऐसी लोकेशन से जहां पर टीवी सीरियल शो व फिल्म सूट हो रही हैं और आगामी दिनों में बहुत अच्छी-अच्छी और जगह पर भी सूट हो सकते हैं.

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *