ब्रेकअप की खबरों के बीच दीशा पाटनी ने कुर्सी पर लेटकर कराया ऐसा फोटोशूट, लोग बोले- ‘ये हुआ टाइगर से असली बदला…’

ब्रेकअप की खबरों के बीच दीशा पाटनी ने कुर्सी पर लेटकर कराया ऐसा फोटोशूट, लोग बोले- ‘ये हुआ टाइगर से असली बदला…’

दिशा पाटनी 2 वजहो से इन दिनों खूब चर्चा में हैं. पहली वजह है दिशा की आज रिलीज हुई फिल्म एक विलेन रिटर्न्स (Ek Villain Returns) और दूसरी टाइगर संग उनका ब्रेकअप. जी हां…मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दोनों अलग हो चुके हैं.

कई साल से वो एक दूसरे को डेट कर रहे थे लेकिन अब दोनों ने अपने रास्ते अलग कर रहे हैं. वहीं ब्रेकअप की खबरें अभी थमी भी नहीं थी कि दिशा पाटनी का की ऐसी तस्वीरें सामने आ गईं कि हर कोई एक टक उन्हें देखे ही जा रहा है.

दिशा पाटनी ने एक मैगजीन कवर पेज के लिए लेटेस्ट फोटोशूट कराया है जिसमें ये हसीना बेहद ही खूबसूरत और स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रही हैं. बेहद खूबसूरत पेस्टल ब्लू इस डिजाइनर क्रॉप टॉप में दिशा परी सी लग रही हैं. कुर्सी पर लेटकर उन्होंने कमाल का पोज दिया है जिसकी तारीफ अब सोशल मीडिया पर हर कोई करता नजर आ रहा है.

जैसे ही दोनों के ब्रेकअप की खबर आई तो हर कोई इसके पीछे की अपनी-अपनी वजहें गिना रहा है. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दिशा पाटनी टाइगर श्रॉफ से शादी करना चाह रही थीं.

काफी समय से दोनों लिव इन रिलेशनशिप में थे और अब दिशा इस रिश्ते को नाम देना चाहती थीं लिहाजा उन्होंने इस बारे में टाइगर से बात भी की लेकिन अभिनेता हर बार इस बात को नजरअंदाज करते रहे जिसके कारण ही दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों पहले भी एक बार ब्रेक अप कर चुके थे लेकिन फिर साथ आ गए. वो दोनों एक दूसरे को काफी पसंद करते हैं ऐसे में फैंस को लग रहा है कि जल्द ही दोनों फिर से एक साथ हो सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *