पिछले दशक की अक्षय कुमार की हीरोइन आज हो गई पहले से ज्यादा खूबसूरत

पिछले दशक की अक्षय कुमार की हीरोइन आज हो गई पहले से ज्यादा खूबसूरत

बॉलीवुड में हर अभिनेता के जिंदगी में उतार चढ़ाव आते रहते हैं। फरहीन के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ ये नब्बे दशक की कामयाब अभिनेत्री है।

फरहीन ने साल 1992 में फिल्म जान तेरे नाम से बॉलीवुड में एंट्री थी। अपनी पहली ही फिल्म के बाद ये रातों-रात मशहूर हो गई।

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से ताल्लुक रखने वाली लोग इससे वाकिफ होंगे कि फिल्म इंडस्ट्री में 90 का दशक बेहद खास दौर था।

इस दौर में ऐसी तमाम अभिनेत्रियां थी। जिन्होंने अपने शानदार अभिनय से दर्शकों का दिल लूट लिया था।

लेकिन आपको ये जानकर आपको काफी दिलचस्प लगेगा कि फिल्मी इंडस्ट्री से बेहद जल्द गायब भी हो गई। इसी लिस्ट में अभिनेत्री फरहीन का नाम भी शामिल है।

इन्होंने अपने पहली फिल्म से कामयाबी मिल गई और इनके फिल्मी करियर बड़ी तेजी सेरफ्तार पकड़ ली शुरुआती दौर पर अभिनेत्री कई बड़े अभिनेताओं के साथ अपोजिट रोल में देखी गई।
इनमें अक्षय कुमार और रोनित रॉय जैसे बड़े अभिनेता भी शामिल है लेकिन उसी दौरान इन्होंने इंडस्ट्री को छोड़ने का फैसला लिया और जाने माने क्रिकेटर से शादी रचा ली।

मौजूदा समय में फरहीन ने फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बनाई हुई है।
फरहीन की चुनिंदा फिल्मों का जिक्र करे तो इनमे जान तेरे नाम के अलावा सैनिक, नजर के सामने ,फौज जैसी बड़ी फिल्मों है। वही दिल की बाजी ,आग का तूफान फिल्मों में भी इनके अभिनय की सराहना की गई।

इनको हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से ही नहीं बल्कि साउथ इंडस्ट्री से भी फिल्मी ऑफर मिले थे और उन्होंने कुछ साउथ की फिल्मों में काम भी किया।

इसी दौरान फरहीन की मुलाकात क्रिकेटर मनोज प्रभाकर से हुई और ये उन्हें दिल दे बैठी। अभिनेत्री ने अपने फिल्मी करियर को छोड़कर मनोज के साथ शादी करने का मन बनाया और फिल्मी प्रोजेक्ट लेना बंद कर दिया।

फरहीन प्रभाकर को सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना खासा पसंद है। ये आए दिन अपने लेटेस्ट फोटो और वीडियो शेयर सोशल मीडिया अकाउंट पर करती रहती है।

इनकी पोस्ट को देख कर ऐसा लगता है कि ये अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश है। वर्तमान समय में फरहीन का हर्बल स्किन केयर प्रोडक्ट्स का नेचुरेंस हर्बल्स नाम की कंपनी को संभाल रही है।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *