ऐश्वर्या राय न केवल औनस्क्रीन शानदार दिखती हैं बल्कि उन के रैड कारपेट लुक भी मेकअप लवर्स के लिए ब्यूटी लैसंस का जरीया होते हैं.

ऐश्वर्या राय न केवल औनस्क्रीन शानदार दिखती हैं बल्कि उन के रैड कारपेट लुक भी मेकअप लवर्स के लिए ब्यूटी लैसंस का जरीया होते हैं.

उम्र के 45वें पड़ाव को पार करने के बाद भी ऐश्वर्या की खूबसूरती पर कोई फर्क नहीं पड़ा है. नैचुरल रूप से खूबसूरत विश्वसुंदरी ऐश्वर्या का मेकअप और हेयरस्टाइल हमेशा आकर्षक होता है. ऐश्वर्या राय न केवल औनस्क्रीन शानदार दिखती हैं बल्कि उन के रैड कारपेट लुक भी मेकअप लवर्स के लिए ब्यूटी लैसंस का जरीया होते हैं. आप ऐश्वर्या से सीख सकती हैं कि मेकअप से अपनी प्राकृतिक सुंदरता में चार चांद कैसे लगाए जाएं:

विंग्ड आई मेकअप:
आंखों का यह मेकअप आप की आंखों को अच्छी शेप देने में मदद करता है खासकर बादाम के आकार की आंखों वाली महिलाओं को विंग्ड आईलाइनर जरूर ट्राई करना चाहिए. ऐश्वर्या की आंखें विंग्ड आईलाइनर के प्रयोग से और भी खूबसूरत व लंबी दिखती हैं. इस के साथ ही उन की घनी पलकें उन के लुक को और अधिक खूबसूरत बना देती हैं.

ब्लो ड्राई हेयर:
ऐश्वर्या हमेशा क्लासिक सिंपल ब्लो ड्राई हेयर में दिखती हैं. यह एवरग्रीन हेयरस्टाइल न केवल उन्हें सूट करता है बल्कि किसी को भी अट्रैक्ट कर सकता है. एक क्लासिक लुक के लिए आप भी ऐश की तरह एक बाउंसी ब्लो ड्राई हेयर स्टाइल चुन सकती हैं. इस से आप के बाल शाइनी और घने दिखेंगे, साथ ही स्मूद भी होंगे.

ओवरऔल ग्लो:
ज्यादातर महिलाएं चीकबोन, नाक और ब्रो बोन पर हाइलाइटर लगाती हैं, लेकिन ऐश्वर्या ओवरऔल ग्लो पर विश्वास रखती हैं. उन के हर लुक में यह देखने को भी मिलता है. यह एक ऐसा ट्रिक है जिस से उन के चेहरे का बीच का हिस्सा ग्लो करता है और यह वही हिस्सा होता है जिस पर सब से ज्यादा लाइट पड़ती है. इस से वे हमेशा पिक्चर परफैक्ट लुक में दिखती हैं.

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *