विजय के बाद अब आलिया भी हुई थियेटर के मालिकों के गुस्से का शिकार, मनोज ने कहा- ब्रह्मास्त्र भी फ्लॉप…

विजय के बाद अब आलिया भी हुई थियेटर के मालिकों के गुस्से का शिकार, मनोज ने कहा- ब्रह्मास्त्र भी फ्लॉप…

समय बॉलीवुड एक बहुत बुरे दौर से गुजर रहा है। आजकल बॉयकोट बॉलीवुड ट्रेंड ने काफी जोर पकड़ा हुआ है। इस ट्रेंड के खिलाफ बोलने वाले बॉलीवुड कलाकार भी फैंस के गुस्से का शिकार हो जाते हैं। हाल ही में साउथ स्टार विजय देवरकोंडा ने इस पर अपना बयान दिया था जिसकी वजह से उनकी फिल्म लाइगर को काफी नुकसान उठाना पड़ा और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गई। इसके अलावा विजय के खिलाफ मुंबई के गैलक्सी और गेटी थियेटर के मालिक मनोज देसाई ने अपना गुस्सा जाहिर किया था। अब एक बार फिर से मनोज ने अपना गुस्सा किसी पर निकाला है। आइए जानते हैं कौन हैं वो जो मनोज के गुस्से का शिकार हुआ है।

मनोज ने निकाला आलिया पर अपना गुस्सा
इस बार मनोज के गुस्से का शिकार आलिया भट्ट हुई हैं। गौरतलब है कि आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र काफी समय से चर्चा में बनी हुई है। दरअसल हाल ही में आलिया भट्ट ने अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान कुछ ऐसा बयान दिया था जिसके कारण मनोज एक बार फिर से गुस्सा हो गए हैं। उन्होंने अभी हाल ही एक इंटरव्यू में कहा कि उनको आलिया की ब्रह्मास्त्र से भी ज्यादा उम्मीदें नहीं हैं।

मनोज ने कहा कि “आलिया शादी के बाद बदल गई है। उसे नहीं पता कि क्या कहना चाहिए क्या नहीं। वो बस बकवास करती है और कुछ नहीं। लोग उसके बयान की वजह से उसको बॉयकोट कर रहे हैं, उसकी फिल्म को टारगेट कर रहे हैं। ये सब कुछ आलिया के बयान की वजह से हुआ है और इन सबका नुकसान हमें उठाना पड़ता है।”

अक्षय कुमार पर भी साधा निशाना
मनीज देसाई ने अपनी बातचीत के दौरान अक्षय कुमार पर भी निशान साधते हुए कहा कि अक्षय कुमार इतने बड़े सुपर स्टार हैं। वे हाइएस्ट टैक्स पेयर हैं लेकिन फिर भी वे अपनी फिल्म कठपुतली को ओटीटी पर रिलीज कर रहे हैं। गौरतलब है कि अक्षय कुमार ने भी बॉयकोट ट्रेंड पर अपना बयान दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि जनता को मालूम है कि क्या सही है और क्या गलत है। हालांकि बॉयकोट ट्रेंड से इंडस्ट्री को काफी नुकसान पँहुचा है।

क्या कहा था आलिया ने
दरअसल आलिया भट्ट ने ब्रह्मास्त्र फिल्म ने प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में अपने बयान में कहा था कि वे हर बार खुद को साबित नहीं कर सकती हैं। अगर लोग उनको पसंद नहीं करते हैं तो उनकी फिल्म ना देखने जाए। उनके इस बयान के बाद लोगों में गुस्से की आग और भड़क गई और उसके बाद फिल्म का बॉयकोट होना और ज्यादा हो गया।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *