शादी के बाद नयनतारा ने दिया जुड़वा बच्चों को जन्म, पूरे बॉलीवुड ने दी हार्दिक शुभकामनाएं

शादी के बाद नयनतारा ने दिया जुड़वा बच्चों को जन्म, पूरे बॉलीवुड ने दी हार्दिक शुभकामनाएं

नयनतारा और विग्नेश शिवन शहर के सबसे नए माता-पिता हैं। इस खबर को विग्नेश शिवन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ऑफिशियल किया। ऐसा लगता है कि दंपति ने सरोगेसी या गोद लेने के जरिए बच्चों का स्वागत किया। सटीक विवरण अभी तक ज्ञात नहीं है।

नयनतारा ने किया जुड़वां बच्चों का स्वागत
उन्होंने 9 जून, 2022 को शादी की। नयनतारा और विग्नेश शिवन यूरोप में एक लंबे ब्रेक से वापस आ गए हैं। चर्चा थी कि वे जल्द ही एक परिवार शुरू करने के इच्छुक हैं। हम युगल को बधाई देते हैं। एक नोट में, विग्नेश शिवन ने लिखा, “नयन और मैं अम्मा और अप्पा बन गए हैं … हमें जुड़वां बच्चों का आशीर्वाद मिला है … हमारी सभी प्रार्थनाएं, हमारे पूर्वजों का आशीर्वाद, सभी अच्छी अभिव्यक्तियों के साथ मिलकर, घर आए है।
हमारे लिए 2 धन्य बच्चों का रूप …. हमारे उइर और उलगम के लिए आपके सभी आशीर्वादों की आवश्यकता है।

फैंस वाकई हैरान हैं। तमिल में उइर का मतलब आत्मा होता है जबकि उलगम का मतलब दुनिया होता है। फिल्म निर्माता संकेत देता है कि बच्चे अब नयनतारा और उसके लिए दुनिया से मतलब रखते हैं। एक महीने पहले दोनों ने यूरोप में लंबी छुट्टियां बिताई थीं।
नयनतारा जहां सोशल मीडिया से दूर हैं, वहीं विग्नेश शिवन हैं जो प्रशंसकों को पोस्ट करते रहते हैं। इस खबर से सभी को काफी सुखद आश्चर्य हुआ है। इस साल की शुरुआत में, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने सरोगेसी के जरिए एक बच्ची का घर में स्वागत किया।

इस जोड़े ने अब तक ज्यादा जानकारी साझा नहीं की है।नयनतारा ने तमिलनाडु के महाबलीपुरम में ग्रैंड शेरेटन रिज़ॉर्ट में विग्नेश शिवन से शादी की। बच्चों की शादी की खबर उनकी शादी के ठीक चार महीने बाद आई है। जवान में नयनतारा शाहरुख खान के साथ नजर आएंगी।
उनकी पाइपलाइन में दलकर सलमान के साथ एक फिल्म भी है। चिरंजीवी के साथ उनकी फिल्म गॉडफादर बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा कर रही है। अभिनेत्री निश्चित रूप से व्यक्तिगत और पेशेवर ऊंचाई पर है।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *