fbpx

शो छोड़ने के बाद टप्पू पे भड़के मास्टर भिड़े। पुराने टप्पू की होगी शो में वापसी

शो छोड़ने के बाद टप्पू पे भड़के मास्टर भिड़े। पुराने टप्पू की होगी शो में वापसी

भव्य गाँधी के साथ शूट करने में वो उन्हें आज भी शूट पर काफी मिस करते है, तारक मेहता का उल्टा चश्मा तो आप सभी लोग देखते ही होंगे हालांकि मैं बात करने वाली हूँ आप से मेन पसंदीदा किरदार की जो की था टप्पू का किरदार आपको बता दे की सीरियल में बचपन का किरदार निभाने वाले ऐक्टर भव्य गाँधी मेरे फेवरेट है.

आपको बता दें कि भव्य गाँधी अब इस शो में वापसी करने वाले हैं जी हाँ ये बड़ी गुड न्यूस है अभी इस वक्त सोशल मीडिया पर चल रही है खबर है की टप्पू एक बार फिर से आपको देखने को मिलने वाले है वो भी पुराने वाले टप्पू भव्य गाँधी को फैंस के भारी डिमांड पर एक बार फिर से शो में वापस लाया जा रहा है.

तो इसके पीछे की एक बड़ी वजह ये भी है कि हाल ही में एक लाइव सेशन भव्य गाँधी करते हुए नजर आ रहे थे जहाँ सीरियल के बड़े भाई यानी की राजू मंदार चंद वारकर ने भी ये साफ कर दिया था कि वो दोबारा से भव्य गाँधी के साथ शूट करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं क्योंकि उन्हें काफी मज़ा आता है.

भव्य गाँधी के साथ शूट करने में वो उन्हें आज भी शूट पर काफी मिस करते है मंदार चाँद वारकर भव्य गाँधी आपस में ही शूट के लिए बात करते हुए नजर आये है जहाँ मंदार चाँद वारकर ने भव्य गाँधी को साफ कहा है कि वो इन दिनों तारक मेहता का उल्टा चश्मा में उन्हें काफी मिस करते है.

वो जब भी शूट करते है तब वो भव्य को काफी मिस करते हैं उनके मस्तियों को काफी मिस करते है भव्य गाँधी और मंदार चांद वारकार के इन बातों से साफ हो गया है की भव्य गाँधी जल्दी ही शो में वापसी कर सकते हैं और एक बार फिर से आपको भीडे भाई और टप्पू के बीच में नोकझोंक देखने को मिल सकती है.

जहाँ एक बार फिर से भिड़े भाई टप्पू को डांट लगाते हुए मार लगाते हुए नजर आने वाले है आपको बता दें कि भव्य गाँधी को लेकर बीते दिनों कई बार ये खबरें आईं की फैन्स की भारी डिमांड पर असित कुमार मोदी भव्य गाँधी को ही राजनाथ की जगह रिप्लेस करने वाले हैं.

ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि आखिर कब और कैसे होगी भव्य गाँधी की सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में एंट्री ये बड़ी और सरप्राइज़ है और भी ऐसी ही अपडेट के लिए हमें फॉलो जरूर करें.

Related articles