एमएमएस विडिओ लीक होने के बाद अब ‘कच्चा बादाम गर्ल’ अंजलि अरोरा का एक और वीडियो हुआ वायरल !

एमएमएस विडिओ लीक होने के बाद अब ‘कच्चा बादाम गर्ल’ अंजलि अरोरा का एक और वीडियो हुआ वायरल !

लॉकअप (LockUp) शो और कच्चा बादाम (Kacha Badam) गाने में दिख चुकी एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) कुछ समय से काफी चर्चे में हैं. इंस्टाग्राम सेंसेशन अंजलि अरोड़ा का हाल ही में एक वीडियो वायरल हो गया था जिससे वो काफी नाखुश हैं. एमएमएस के लीक (Anjali Arora MMS Leak) होने के बाद अब अंजलि का एक और वीडियो वायरल हो रहा है. आइए जानते हैं कि इस वीडियो में क्या है और ये क्यों वायरल हो रही है.

MMS लीक होने के बाद Anjali का एक और वीडियो वायरल
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एमएमएस (MMS) लीक होने के बाद अब  अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) का एक और वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को खुद अंजलि ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. अंजलि अरोड़ा के इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस रील में अंजलि ने एक डीप नेक काले रंग का क्रॉप टॉप पहना हुआ और साथ में रिप्ड जीन्स पहनी हुई है.

वीडियो में अंजलि ने दिखाई ऐसी अदाएं
इस वीडियो में अंजलि जमकर डांस करती नजर आ रही हैं. बोल्ड लुक में उनके सेक्सी मूव्स को फैन्स काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो की शुरुआत में अंजलि एक सोफे पर बैठी हुई हैं और फिर अचानक खड़ी होकर नाचने लगती हैं. अंजलि जब डांस कर रही हैं तब उनका बस्ट ऊपर-नीचे हो रहा है और उनका क्लीवेज भी नजर आ रहा है. नजली इस वीडियो में ‘सैयां दिल में आना रे’ गाने पर नाच रही हैं.


लीक हुए था MMS
आपको बता दें कि कुछ समय पहले एक वीडियो, एक एमएमएस (MMS) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था और लोगों का दावा था कि उस एमएमएस में जो लड़की है, वो एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) है. अंजलि ने उस वीडियो पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि वीडियो में वो नहीं हैं बल्कि उनकी तरह दिखने वाली एक लड़की है.

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *