बॉलीवुड तक पहुंचने वाले 5 फेमस इंडियन इन्फ्लुएंसर्स, जिनके फिल्मी करियर की हुई शुरूआत

बॉलीवुड तक पहुंचने वाले 5 फेमस इंडियन इन्फ्लुएंसर्स, जिनके फिल्मी करियर की हुई शुरूआत

वर्तमान समय में जिन लोगों को मनोरंजन की तलाश होती है। वे लोग Netflix, Prime Video, Disney+ Hotstar जैसे OTT प्लेटफ़ॉर्म्स को देखते रहते हैं। इसका एक कारण यह भी है, कि इन स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म्स की कहानियां अच्छी होने के साथ-साथ इनमें एक्टर्स भी दमदार होते हैं। खासकर, अगर बात सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स की हो तो इन्होंने यहां तहलका मचाया है।

यहां तक कि अब बॉलीवुड वाले अभिनेता भी इन टैलेंटेड इंडियन इन्फ्लुएंसर्स को कास्ट करने लगे हैं। इसकी एक वजह यह भी है कि इनकी फ़ॉलोइंग ज्यादा है और इस जरिए ज्यादा से ज्यादा दर्शकों को इकट्ठा हो जाते है। तो हम बात करेंगे कुछ ऐसे ही भारतीय इन्फ्लुएंसर्स की जिन्हें बॉलीवुड तक जाने का मौका मिला।

प्राजक्ता कोहली
इंस्टा पर मोस्टली सेन के नाम से जानी जाने वाली यूट्यूब सेनसेशन प्राजक्ता कोहली एक सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर है जो कि सोशल मीडिया पर काफी मशहूर हैं और इन दिनों उन्होंने धर्मा प्रोडक्शंस की फ़िल्म ‘जुग जुग जियो’ के साथ बॉलीवुड में एंट्री की है। इस फिल्म में नीतू कपूर, अनिल कपूर, कियारा आडवाणी और वरुण धवन जैसे बड़े सुपर स्टार् नज़र आएंगे। फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में प्राजक्ता कोहली वरुण की बहन का किरदार निभा रही है । फिल्म ‘जुग जुग जियो’ से पहले प्राजक्ता कोहली नेटफ्लिक्स की सीरीज ‘मिसमैच्ड’ में नजर आ चुकी हैं। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि किसी इनफ्लुएंसर को बॉलीवुड या वेब सीरीज में काम करने का मौका मिला हो।

कैरी मिनाटी
कैरी मिनाटी एक मशहूर और चर्चित यूट्यूबर्स में से एक है। जिनका असली नाम अजय नागर (है और वो अपने कॉमिक अंदाज़ और रोस्ट सेंट्रिक वीडियो के लिए पहचाने जाते है । इनकी वीडियोज सोशल मीडिया पर धमाल मचाती है। पर बहुत कम लोग यह जानते होंगे, कि कैरी मिनाटी ने बहुत छोटी उम्र में यूट्यूब की दुनिया में कदम रखा था। और आज उनके यूट्यूब पर 32.4 मिलियन सबस्क्राइबर्स हैं। लेकिन अब कैरी मिनाटी भी यूट्यूब की गलियों से निकल कर बॉलीवुड की गलियों में एन्ट्री करने की तैयारी में है। सूत्रों के अनुसार कैरी मिनाटी यानि अजय नागर अमिताभ बच्चन और अजय देवगन स्टार की आने वाली फिल्म ‘मेडे’ से अपना डेब्यू करेंगे। इस फ़िल्म में रकुल प्रीत सिंह, अंगिरा धर और आकांक्षा सिंह भी हैं.

शर्ली सेतिया
मशहूर मीडिया स्टार शर्ली सेतिया ने आवाज के जादू से पहले से ही देशभर में धूम मचा रखी है। वहीं शर्ली सेतिया यूट्यूब पर गाने का कवर रिलीज कर मशहूर हो गई हैं। शर्ली सेतिया संगीत कार्यक्रमों में भी लाइव परफोर्मेंस देती हैं। शर्ली बेहद कम उम्र में ही सोशल मीडिया पर युवाओं के दिलों पर राज करती हैं। और अब हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘निकम्मा’ से बॉलीवुड डेब्यू किया । इस फिल्म में अभिमन्यु दसानी और शिल्पा शेट्टी भी हैं।

कुशा कपिला
कुशा कपिला यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर एक बहुत बड़ा नाम है| अगर रोता हुआ कोई भी व्यक्ति कुशा कपिला के वीडियो देख ले। तो वह हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाएगा। कुशा कपिला बहुत ही क़ाबिल लड़की है। जो अपने वीडियो से सोशल मीडिया पर अपने फैंस को हंसाना बहुत अच्छे से जानती हैं। और लोगों के बीच कुशा कपिला की वीडियोज काफी फेमस हैं। और इसी वजह से बॉलीवुड वाले भी कुशा के इस हुनर से महरूम नहीं रहना चाहते। और कुशा करण जौहर की फिल्म ‘घोस्ट स्टोरीज़’ से बॉलीवुड डेब्यू करने को तैयार हैं.

डॉली सिंह
फेमस इन्फ्लुएंसर डॉली सिंह भी बॉलीवुड में अपने एक्टिंग करियर शुरू कर चुकी हैं। उन्होंने अपनी एक्टिग की शुरूआत स्वरा भास्कर के साथ कॉमेडी शो ‘भाग बेनी भाग‘ से की थी। इसमें डॉली सिंह का रोल स्वरा की बेस्ट फ़्रेंड का था। यह शो साल 2020 में नेटफ्लिक्स पर आया था। इस शो में डॉली के अभिनय को काफी सराहा गया। और दूसरे सीजन में भी वापसी की उम्मीद लगाई जा रही है।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *