fbpx

Zinda Banda Song Release: 1000 डांसर्स के साथ शाहरुख खान ने लगाए ठुमके, ‘जवान’ का पहला गाना हुआ रिलीज

admin
admin
3 Min Read

Jawan Song Zinda Banda Release: बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जवान’ (Jawan) का फैंस बेहद ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब फैंस को बड़ा सरप्राइज देते हुए मेकर्स ने फिल्म का पहला गाना ‘जिंदा बंदा’ (Zinda Banda) रिलीज कर दिया है। इस गाने में शाहरुख खान अपने जबरदस्त अंदाज और डांस से फैंस के होश उड़ा रहे हैं। इस गाने को जहां अनिरुद्ध रविचंदर (Anirudh Ravichander) ने अपनी आवाज दी है तो वहीं गाने को कंपोज भी उन्होंने ही किया है। ‘जिंदा बंदा’ गाने के लिरिक्स इरशाद कामिल ने लिखे हैं। इस गाने की शुरुआत में शाहरुख खान अपनी दमदार आवाज में डायलॉग्स बोलते नजर आ रहे हैं।

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने किया 1000 डांसर्स के साथ
मिड डे की एक रिपोर्ट के अनुसार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) पहले गाने ‘जिंदा बंदा’ (Zinda Banda) के लिए मेकर्स ने पानी की तरह पैसा बहाया है। एटली कुमार द्वारा निर्देशित ‘जवान’ के इस गाने को बनाने में 15 करोड़ रुपये लगे हैं। गाने में शाहरुख खान 1 हजार बैकग्राउंड डांसर्स के साथ नाचते नजर आ रहे हैं। रिपोर्ट्स का मानें तो इस गाने की शूटिंग चेन्नई में पूरे पांच दिन तक हुई थी। यही कारण है कि शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म का यह गाना बेहद ही भव्य और बड़े स्तर पर बनाया गया है।

‘जिंदा बंदा’ गाना हुआ रिलीज

फैंस को पसंद आ रहा शाहरुख खान की ‘जवान’ का गाना
शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति स्टारर फिल्म ‘जवान’ क पहला गाना फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इस गाने में शाहरुख खान के डांस और चार्म की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “शाहरुख का कोई मुकाबला नहीं है, लेकिन उनकी रोमांटिक फिल्मों का दौर ही कुछ और ही था।” तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, “इस गाने में शाहरुख खान जबरदस्त लग रहे हैं।” ‘जिंदा बंदा’ गाने के वीडियो पर रिएक्ट करते हुए एक दूसरे यूजर ने लिखा, “90 के दशक का बॉलीवुड वापस आ गया है। प्योर हिंदी गाना।” बता दें कि एटली कुमार के निर्देशन में बनी शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘जवान’ 7 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर धमाका करती नजर आएगी।

Share This Article