fbpx

ZHZB BO Prediction: विक्की-सारा की फिल्म पहले दिन कर सकती है इतनी कमाई, रिलीज से पहले ही बिक गए इतने टिकट

admin
admin
3 Min Read

Zara Hatke Zara Bachke BO Prediction: जरा हटके जरा बचके की एडवांस बुकिंग क्लोज हो चुकी है. फिल्म ने अच्छी एडवांस टिकट बेची हैं. इससे फिल्म की कमाई का भी अंदाजा लगाया जा सकता है.

Zara Hatke Zara Bachke Advance Booking: विक्की कौशल और सारा अली खान स्टारर फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार था. अब ये इंतजार खत्म हो गया है. ये इंतजार टिकट खिड़की पर भी देखने को मिल रहा है. जहां फिल्म ने अपनी एडवांस बुकिंग ही 22000 टिकटों को बेचकर खत्म की है. एडवांस बुकिंग में ‘बाय वन गेट वन फ्री’ यानी एक टिकट खरीदने पर एक टिकट फ्री का ऑफर दिया गया था. माना जा रहा है इसने भी फिल्म की अच्छी खासी एडवांस बुकिंग कराने में मदद की है.

फिल्म पहले दिन कर सकती है इतनी कमाई
फिल्म की अच्छी खासी एडवांस बुकिंग हो गई है. वहीं इस फैमिली ड्रामा फिल्म की पहले दिन की कमाई की बात करें तो अनुमान के अनुसार ये फिल्म अपने ओपनिंग डे पर 4 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर सकती है.

gjdte

नहीं मिल रहा कोई कॉम्पिटिशन
फिल्म बिना किसी कॉम्पिटिशन के रिलीज हो रही है. यानी इस फिल्म के आसपास कोई और भारतीय फिल्म नहीं है. जिससे फिल्म को अच्छा खासा फायदा मिल सकता है. हालांकि इस फिल्म के साथ हॉलीवुड एनिमेटेड फिल्म ‘स्पाइडर-मैन फ्लिक स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स’ रिलीज हो रही है. इसके अलावा इस फिल्म की रिलीज के दो सप्ताह बाद साल की मेगा मूवी ‘आदिपुरुष’ रिलीज होगी.

लक्ष्मन उतेकर की वापसी
इस फिल्म से सुपरहिट डायरेक्टर लक्ष्मन उतेकर की सुपरहिट फिल्म ‘लुका छुपी’ के बाद बड़े पर्दे पर वापसी है. वहीं विक्की कौशल और सारा अली खान कुछ समय ओटीटी पर काफी एक्टिव हैं. ऐसे में उन्हें अपने फैंस को बड़े पर्दे पर खींच कर लाना भी एक चैलेंज होगा. वहीं रोमांटिक कॉमेडी कोविड के पहले दर्शकों द्वारा काफी पसंद की जा रही थी. ऐसे में ये फिल्म अब भी लोगों को पसंद आती है या नहीं ये देखने वाली बात होगी.

Share This Article