fbpx

यू-ट्यूबर अरमान मलिक के बेटे ने मुंह से निकाला पहला शब्द, सुनकर हैरान रह गई कृतिका मलिक

admin
admin
2 Min Read

Youtuber Armaan Malik Son Zaid Malik Speaks His Very First Word: अरमान मलिक इन दिनों बेहद खुश हैं, क्योंकि जब भी वे घर जाते हैं तो उन्हें अपने बच्चे जैद की मीठी जुबान सुनने को मिलती है. जी हां, अरमान और कृतिका के बेटे जैद ने बोलना शुरू कर दिया है. मतलब अरमान के बेटे ने अपने मुंह से पहला शब्द निकाला है, जिसे सुन कर अरमान खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं . वहीं कृतिका भी बेहद खुश हो गईं.

कृतिका ने फैंस के साथ खुशी की जाहिर

इस बारे में खुद कृतिका ने अपने फैंस को बताया- ‘जैद मेरी गोदी में था और ऐ-ऐ-ऐ कर रहा था. तभी अचानक उसने पापा बोला. मैंने अचानक देखा और चीकू के पापा को जोर से चिल्ला कर बुलाया और कहा देखो इसने पापा बोला पापा बोला. काश मैं रिकॉर्ड कर पाती. पर वही है ना बच्चों का सडन ही होता है तो कैसे होता.’ इससी के बाद से मलिक परिवार बेहद खुश है कि अब उनका बेटा जैद बोलने लगा है. जैद के बोलने से दोनों माएं बराबर खुश नजर आईं.

जब तक तीनों बच्चे नहीं सो जाते, नहीं सोतीं पायल-कृतिका

पायल और कृतिका की दोस्ती और प्यार ऐसा है कि अगर तीनों में से एक भी बच्चा नहीं सोएगा तो दोनों मांएं ही जागेंगी और तब तक नहीं सोएंगी जब तक की बच्चे आराम से न सो जाएं. पायल और कृतिका ने हाल ही में फैंस के लिए जो वीडियो पोस्ट किया उसमें तूबा सोने का नाम नहीं ले रही थी. बाकी बच्चे सो गए थे लेकिन तूबा सुबह के 4 बजे तक जागी रही. इस दौरान एक मां बच्चे को संभालती दिखी तो वहीं दूसरी घर के सारे काम निपटाने में बिजी रही. कृतिका ने बताया था कि उनकी काम वाली किसी वजह से नहीं आ पाई है. ऐसे में घर का सारा काम बिखरा हुआ था. इस वजह से कपड़े धोने से लेकर बर्तन धोने तक सारे काम अकेले कृतिका ने किए.

Share This Article