fbpx

2 पत्नियों के साथ यूट्यूबर अरमान मलिक ने 20 दिन बाद फिर दी खुशखबरी, बने पिता, घर आए 3 नन्हें मेहमान

admin
admin
3 Min Read

दो पत्नियों के साथ यूट्यूबर अरमान मलिक का घर एक बार फिर खुशियों से भर गया है। लंबे इंतजार के बाद उनकी पहली पत्नी पायल मलिक ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है। इस महीने के 20 दिन बाद अरमान फिर से दो छोटे बच्चों के पिता बन गए हैं. यूट्यूबर अरमान मलिक ने हाल ही में यह खुशखबरी सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के साथ शेयर की है। इस खुशखबरी को जानने के बाद फैंस मां और बच्चे दोनों को शुभकामनाएं दे रहे हैं.

यूट्यूबर अरमान मलिक के घर इस महीने तीन नन्हें मेहमान आए हैं, जो उनके प्रशंसकों और परिवार के दोस्तों के लिए बहुत खुशी की बात है। उनकी पहली पत्नी पायल मलिक ने आज यानी 26 अप्रैल को जुड़वा बच्चों को जन्म दिया। वहीं, दूसरी पत्नी कृतिका मलिक ने 6 अप्रैल 2023 को अपने पहले बच्चे बेटे जैद को जन्म दिया।

फैंस के लिए है खुशखबरी: यूट्यूबर ने आज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर कर अपने फैंस को यह खुशखबरी दी। हॉस्पिटल से शेयर की गई इस तस्वीर में कृतिका और चिरायु (पायल और अरमान का पहला बेटा) अरमान और पायल के साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं. तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया, ‘आखिरकार पायल मां बन गई, कोई अंदाजा लगा सकता है (बेटा या बेटी)’।

मां बनकर खुश हैं पायल: अरमान के साथ पायल मलिक ने भी बच्चे के जन्म की खबर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरों के साथ शेयर किया है. ये तस्वीरें पायल के मैटरनिटी फोटोशूट की हैं, जिसमें वह पिंक कलर का फ्लोई गाउन पहने नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘आखिरकार वो पल आ ही गया.. मां बनकर बहुत गर्व महसूस हो रहा है.’ उन्होंने बच्चों के लिंग का भी खुलासा नहीं किया।

fctr

अरमान मलिक की दो शादियां आपको बता दें कि अरमान मलिक ने दो शादियां की हैं। उनकी पहली पत्नी पायल मलिक हैं, जिनसे उन्होंने 2011 में शादी की थी। वहीं, दूसरी पत्नी कृतिका मलिक हैं, जिनसे उन्होंने 2018 में शादी की थी।

Share This Article