fbpx

जब सालों बाद 90 की सुपरस्टार एक्ट्रेस पद्मिनी ने ऋषि कपूर पर लगाए घिनौने आरोप

Editor Editor
Editor Editor
2 Min Read

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर को आज के समय में पूरी दुनिया भर में जाना जाता है! ऋषि कपूर ने अपने समय में बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक फिल्म दी है! हालांकि अब ऋषि कपूर हमारे बीच मौजूद नहीं है उनका निधन हो चुका है लेकिन उसके बावजूद भी आज तक ऋषि कपूर लोगों के दिलों में जिंदा रहते हैं!

ऐसे में आपको बता दें अभिनेता राज कपूर के 3 बच्चे थे जिसका नाम ऋषि कपूर राधिका कपूर और राजीव कपूर था ऋषि कपूर के बच्चे दो थे जिसमें से एक रणबीर कपूर और एक बेटी थी राधिका कपूर की 2 बेटियां थी जिसमें से एक का नाम करिश्मा कपूर दूसरी का नाम करीना कपूर का और दोनों ही अपनी जिंदगी में सेटल हो चुके हैं!

ऋषि कपूर ने बॉलीवुड की कई हसीनाओं के साथ में काम किया हुआ जिसमें से एक का नाम पद्मिनी कोल्हापुरे है! पद्मिनी कोल्हापुरे मैं ऋषि कपूर के साथ प्रेम रोग में एक साथ काम किया था जिसके बाद उनकी और ऋषि कपूर की अच्छी काफी जान पहचान हो गई थी लेकिन इतने सालों बाद हाल ही में पद्मिनी कोल्हापुरे ने ऋषि कपूर की याद में एक खुलासा किया है!

दरअसल हाल ही में पद्मिनी कोल्हापुरे ने 1 एपिसोड में आने की शिकायत की थी जिसमें उन्होंने ऋषि कपूर के बारे में कुछ बातें कही थी जिसमें उन्होंने कहा है कि ऋषि कपूर जब होगा तुमसे प्यारा कौन फिल्म की शूटिंग कर रहे थे तो उस वक्त वहां पर आग लग गई थी और पद्मिनी कोल्हापुरे भी उनके साथ में शूटिंग सेट पर ही फस गई थी!

पद्मिनी कोल्हापुरे ने कहा कि फिल्म की शूटिंग के दौरान वहां पर आग लग गई थी और ऋषि कपूर ने उन्हें एक रियल हीरो की तरह आकर बचाया था और उन्हीं बातों को याद करते हुए पद्मिनी कोल्हापुरे खुलासा करते हुए ऋषि कपूर के बारे में यह बातें सोशल मीडिया के सामने बताई है!

Share This Article