fbpx

सालों पहले हिट हुई फिल्म जुड़वाँ की हीरोइन अब दिखती है कुछ ऐसी, जाओगे तो आँखें फट जाएँगी..

admin
admin
3 Min Read

बॉलीवुड की चमकती दुनिया से हर कोई वाकिफ है, क्योंकि हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड में इसका सिक्का चलता है जो ज्यादा सफल होता है और इसके पीछे किस्मत का भी बहुत बड़ा योगदान होता है।हमारे बॉलीवुड में कुछ सितारे ऐसे भी हैं जिन्होंने अपनी निजी जिंदगी के साथ-साथ फिल्मों में भी खूब मेहनत की और खूब सफलता हासिल की वहीं दूसरी तरफ कुछ सितारे ऐसे भी थे जो कामयाब तो हुए लेकिन उन्हें पता ही नहीं चला कि कब उन्होंने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया. .

yufjhgyf

उन चंद सितारों में से एक नाम है ‘रंभा’, जो 90 के दशक में बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस के तौर पर जानी जाती थीं और इसलिए एक वक्त में सलमान के अपोजिट नजर आईं और इतना ही नहीं एक वक्त था जब रंभा को दिव्या भारती की हमशक्ल कहा जाता था, बल्कि आज वह इतना बदल गया है कि उन्हें पहचानना बहुत मुश्किल है क्योंकि कई दिनों से फिल्मों से ब्रेक लेने के बाद सुंदर रंभा काफी बदल गए हैं।

jygjt

17 बॉलीवुड और 100 से ज्यादा साउथ इंडियन फिल्मों में काम कर चुकीं रंभा फिलहाल ग्लैमर की दुनिया से दूर हैं और अब अपनी बेटियों की परवरिश में व्यस्त हैं।उन्होंने फिल्मी दुनिया में कदम 16 साल की उम्र में ही रखा था, रंभा की पहली फिल्म 1995 में आई थी। फिल्म का नाम ‘जल्लाद’ था।

uybhjgy

रंभा ने सलमान, रजनीकांत, गोविंदा, अक्षय कुमार, अजय देवगन के अलावा ‘दानवीर’, ‘जंग’, ‘कहर’, ‘जोड़िया’, ‘बेटी नंबर वन’, ‘दिल ही दिल में’ और कई फिल्मों में काम किया है। मिथुन।रंभा पिछले काफी समय से फिल्मों से गायब हैं।उन्हें आखिरी बार 2011 में मलयाली फिल्म ‘फिल्मस्टार’ में देखा गया था।

yujfthy

फिल्मों से दूर होने के बाद, रंभा ने तिरुमाला में ‘इंद्रन पद्मनाथन’ से शादी की लेकिन अब वह अपने पति से दूर चेन्नई में रहती है, रंभा की सोच के अनुसार, उसके घरवाले काम नहीं करते थे और शादी के कुछ दिनों बाद उसका और इंद्रन का अनबन हो गया था।लेकिन कुछ समय बाद दोनों के बीच सुलह की खबर आई। हेथरम्भा की दो बेटियां और एक बेटा है। बेटियों के नाम लान्या और साशा हैं। लान्या उनकी बड़ी बेटी है जिसका जन्म 2011 में हुआ था और साशा छोटी बेटी है जिसका जन्म 2015 में हुआ था। .

jyfjf

साथ ही बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री रंभा की कम फिल्में करने के बावजूद भी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है।उन्होंने अब फिल्मों में काम करना छोड़ दिया है और शादी कर अपना परिवार बसाया है।रंभा अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपनी दोनों बेटियों और बेटों को पसंद करती हैं। तस्वीरें शेयर करते रहें।बता दें कि उनके पति मैजिकवुड्स नामक कंपनी के अध्यक्ष और सीईओ हैं। कनाडा की यह कंपनी किचन कैबिनेट और बाथरूम सुविधाएं बनाती है

Share This Article