fbpx

Yami Gautam: हिमाचल में मची तबाही पर छलका यामी गौतम का दर्द, बोलीं- विकास और प्रकृति के बीच संतुलन जरूरी

admin
admin
2 Min Read

हिमाचल प्रदेश में भूस्खलन और भारी बारिश के कारण वहां के हालात काफी भयावह बने हुए हैं। लैंड स्लाइड और बाढ़ के कारण कई लोगों को जानी-माली नुकसान हुआ है और अभी भी कईयों का जीवन संकट में है। वहीं, हिमाचल की ऐसी हालत देखकर एक्ट्रेस यामी गौतम का दिल टूट गया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने होम टाउन की इस दशा पर दर्द बयां किया है।

fvd

मीडिया से बात करते हुए यामी गौतम ने कहा कि वे हिमाचल में हुए इस भारी नुकसान के कारण दुखी हैं। उनका कहना है कि कोई भी चीज अब उन लोगों की जान वापस नहीं ला सकता जो इस घटना में मारे गए, लेकिन सरकार बाकी लोगों के लिए कोई मदद जरूर करेंगी।

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि प्रकृति हमें वही वापस दे रही है जो हमने प्रकृति को दिया है। हिमाचल को देव भूमि यानी देवताओं की भूमि कहा जाता है, ऐसे में वहां का ये भयानक हादसा दिल दहला देता है। एक्ट्रेस ने वहां के लोगों को लेकर भी चिंता जताई।

gfdr

यामी ने हिमाचल में रहने वाले अपने परिजन और दोस्तों की स्थिति के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि वे नदी क्षेत्र से दूर हैं, और सुरक्षित हैं।

काम की बात करें तो यामी गौतम को आखिरी बार फिल्म चोर निकल के भागा में देखा गया था। वहीं, अब एक्ट्रेस जल्द ही ओएमजी 2 में नजर आएंगी।

Share This Article