fbpx

Yaariyan 2 Fell Flat:यारियां 2 रिलीज होती ही औंधे मुंह गिरी, दूसरे दिन भी नहीं छू साकी करोड़ का अकड़ा

admin
admin
5 Min Read

Yaariyan 2 BO Collection Day 2:

Yaariyan 2 पहले दिन भी करोड़ का आंकड़ा नहीं छू सकी थी और अब दूसरे दिन भी कमाई लाखों में सिमटकर रह गई है. ऐसा लग रहा है कि फिल्म अपना बजट भी नहीं निकाल पाएगी.

दिव्या खोसला कुमार की फिल्म ‘यारियां 2’ बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होती दिख रही है. फिल्म ‘लियो’ और ‘गणपत’ जैसी फिल्मों के आगे गुम होती दिख रही है.

‘यारियां 2’ इसी महीने, 19 अक्टूबर को रिलीज हुई थी और फिल्म दो दिनों में 2 करोड़ भी नहीं कमा पाई है. फिल्म 20 करोड़ के बजट में बनी है लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इसकी परफॉर्मेंस देखकर लग रहा है कि फिल्म अपना बजट भी नहीं निकाल पाएगी.

‘यारियां 2’ ने अपनी रिलीज के पहले दिन भी करोड़ का आंकड़ा नहीं छुआ था और अब दूसरे दिन भी इसकी कमाई लाखों में ही सिमटकर रह गई है.

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक जहां पहले दिन ‘यारियां 2’ ने 50 लाख रुपए कमाए थे तो वहीं दूसरे दिन भी महज 55 करोड़ रुपए ही कमा सकी है. फिल्म के दो दिनों का टोटल कलेक्शन 1.05 करोड़ ही हो सका है जो कि शायद मेकर्स की उम्मीदों से काफी कम है.

‘Yaariyan’ का सीक्वल है ‘Yaariyan 2’

बता दें कि ‘Yaariyan 2‘ साल 2014 में आई फिल्म ‘यारियां’ का सीक्वल है. फिल्म के पहले पार्ट को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था लेकिन इसका सीक्वल बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होता दिख रहा है.

जहां 16 करोड़ के बजट में बनी यारियां ने 54.02 करोड़ कमाए थे वहीं ‘यारियां 2’ अपना बजट निकालने में भी नाकाम दिख रही है.

क्लैश का शिकार हुई ‘Yaariyan 2’!

यारियां 2‘ टाइगर श्रॉफ की ‘गणपत’ के साथ थिएटर्स में रिलीज हुई थी. ऐसे में फिल्म कहीं न कहीं क्लैश का शिकार होती भी दिख रही है.

जहां ‘यारियां 2’ नें करोड़ भर का कलेक्शन किया है तो वहीं ‘गणपत’ ने 4 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है. इसके अलावा ‘यारियां 2’ से एक दिन पहले विजय थलापति की फिल्म ‘लियो’ भी रिलीज हुई थी जो कि थिएटर्स में धमाल मचा रही है.

Yaariyan 2 Box Office Collection:

सिनेमाघरों में इन दोनों यारियां दस्तक दे चुकी है हालांकि इसे कुछ ज्यादा दर्शकों का प्यार नहीं मिल रहा है ऐसे में बॉक्स ऑफिस के आंकड़े शनिवार के सामने आ गए हैं आइए जानें किस तरह का रहा इसका पूरा दिन।

और वही दूसरा पाठ कुछ अच्छा बिजनेस करता हुआ नजर नहीं आ रहा Yaariyan 2 बॉक्स ऑफिस पर खास रिस्पांस नहीं मिल रहा है फिल्म की कमाई पहले और दूसरे दिन लाखों में ही सिमट गई है फिल्म के दूसरे दिन का कलेक्शन भी सामने आ चुका है जिसे देखकर आप चौंक जाएंगे।

यारियां 2 दिव्या कौशल कुमार के साथ मीजान जाफरी और फल भी पूरी अहम किरदार में नजर आ रहे हैं यह तीन का दिनेश की कहानी को दर्शा रहे हैं अपने-अपनी लाइफ से हर कोई परेशान चल रहा है लोगों को यह स्टोरी कुछ खास समझ नहीं आ रही है।

इस तरह का रहा दूसरे दिन का कलेक्शन

अगर हम बात करेंगे कि Yaariyan 2 की कमाई की तो यह फिल्म लाखों में ही सिमट रही है फिल्म में दोनों दोनों में कुछ खास कमाई नहीं की है।

हालांकि दूसरे दिन फिल्म ने 60 लाख रुपए का कलेक्शन पूरा कर लिया है वही फिल्म ने पहले दिन 50 लाख रुपए का टोटल कलेक्शन किया था।

ये भी पढ़ें :

Tiger Shroff’s Worst Opening Film ‘Ganpath’:’गणपथ’ टाइगर श्रॉफ की अब तक की सब से खराब ओपनिंग वाली फिल्म बनी

Virat Kohli Says Sorry to Jadeja:विराट कोहली ने ‘मैन ऑफ द मैच’ बनने के बाद भी, जड़ेजा से मांगी माफ़ी जीता फैंस का दिल

Share This Article