fbpx

‘मैं किसी औरत से क्यों नहीं कर सकती शादी’, जब Rekha ने सिमी ग्रेवाल के शो में दूसरी मैरिज के सवाल पर दिया था चौंकाने वाला जवाब

admin
admin
3 Min Read

Rekha On Second Marriage: बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा (Rekha) ने अपनी अदाकारी से लाखों लोगों के दिलों को जीता है. आज भी एक्ट्रेस के दीवानों की कमी नहीं है. वह हमेशा अपनी बेबाक राय रखती रही हैं और रूढ़िवादी मानदंडों को तोड़ने में भी उन्हें कभी कोई हिचकिचाहट नहीं हुई है. फिर चाहे वह पर्सनल लाइफ में हो या सिल्वर स्क्रीन पर अपने पावरफुल ऑन-स्क्रीन किरदारों के साथ. हालांकि अपनी प्रोफेशनल लाइफ में बेहद सक्सेसफुल रहीं रेखा की पर्सनल लाइफ किसी मिस्ट्री से कम नहीं रही हैं.

एक बार सिमी ग्रेवाल के शो पर पहुंची रेखा ने अपनी लाइफ के कई राज खोले थे. इस दौरान एक्ट्रेस न केवल अमिताभ बच्चन के साथ अपनी केमिस्ट्री के बारे में खुलकर बात की थी, बल्कि उन्होंने दोबारा शादी करने के सवाल का भी चौंकाने वाला जवाब दिया था.

रेखा ने दोबारा शादी करने के सवाल पर दिया था चौंकाने वाला जवाब
रेखा की पर्सनल लाइफ काफी मुश्किल भरी रही. साल 1990 में बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस ने दिल्ली के एक बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से शादी की थी लेकिन उन्होंने उसी साल सुसाइड कर ली थी. वहीं सिमी ने अपने शो में पहुंती रेखा से पूछा था कि क्या वह दोबारा शादी करेंगी. सवाल पर रेखा ने के जवाब ने हर किसी को हैरान कर दिया था. रेखा ने कहा था, ”तुम्हारा मतलब किसी आदमी से है?” इस पर सिमी ने कहा, “ठीक है, जाहिर तौर पर महिला नहीं.” इस रेखा ने जवाब दिया, “क्यों नहीं?” इसके बाद उन्होंने आगे कहा, “मेरे दिमाग में, मैंने खुद से, अपने प्रोफेशन से और अपने लव्ड वंस से शादी कर ली है. मैं एक सनकी इंसान नहीं हूं.”

सिमी इस दौरान कहती हैं कि एक पुरुष ही महिला को सुरक्षा दे सकता है. इस पर रेखा उनकी बात बीच में ही काटते हुए बोलती हैं, “इसका पुरुष से कोई लेना देना नहीं. सब इस पर निर्भर करता है कि वह कैसी इंसान है”.

अमिताभ बच्चन से प्यार के सवाल पर रेखा ने दिया था ये जवाब
इसी इंटरव्यू के दौरान सिमी गरेवाल ने रेखा से ये भी पूछा था कि क्या उन्हें अमिताभ बच्चन से प्यार है. इस सवाल के जवाब में रेखा ने कहा था, “बिलकुल है. यह तो मूर्खतापूर्ण सवाल है. आज तक मुझे ऐसा कोई आदमी, औरत, बच्चा, बूढ़ा नहीं मिला जो उनसे दीवानों की तरह प्यार नहीं करता हो. तो मैं कैसे बच सकती हूं”. सिमी गरेवाल के साथ रेखा के इस इंटरव्यू की काफी चर्चा हुई थी.

Share This Article