fbpx

जब यूजर्स ने Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के चंपक चाचा से पूछा ‘गुटखा खाते हो’? एक्टर का जवाब हो गया था वायरल

admin
admin
2 Min Read

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: एक्टर अमित भट्ट शुरुआत से ही तारक मेहता का उल्टा चश्मा के साथ बने हुए हैं. शो में एक्टर जेठालाल के बापूजी चंपकलाल का रोल निभाते हैं. उनकी एक्टिंग को फैंस बहुत पसंद करते हैं. अमित भट्ट सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. वो अक्सर फैंस के सवालों के जवाब देते हैं और साथ ही ट्रोल्स की भी बोलती बंद करते हैं.

पत्नी संग शेयर किया वीडियो

hycdr 1

एक्टर ने मई महीने में एक वीडियो पोस्ट किया था. इस वीडियो में वो हिंदी में एक डायलॉग बोलते नजर आ रहे हैं. वीडियो में उनकी पत्नी भी नजर आ रही हैं. वीडियो में अमित भट्ट बोल रहे हैं कि 40 के बाद स्त्री समझदार हो जाती है पर मुद्दे की बात ये है कि वो खुद को 40 की माने तो ना.

यूजर के सवाल पर अमित भट्ट ने दिया जवाब: इस वीडियो के कैप्शन में एक यूजर ने सवाल किया था कि क्या आप गुटखा खाते हो? इसके रिप्लाई में एक्टर ने कहा- ‘हां’. एक्टर का ये जवाब वायरल हो गया. वहीं एक यूजर ने लिखा कि ये सब इतने निगेटिव कमेंट क्यों कर रहे हैं? इसके जवाब में अमित भट्ट ने लिखा- और कुछ काम नहीं है. फ्री हैं.

jgvcf

बता दें कि अमित भट्ट शो के मुख्य एक्टर्स में से एक हैं. शो में वो जेठालाल के पिता बने हैं. हालांकि, बहुत कम लोग ये बात जानते हैं कि रियल लाइफ में अमित भट्ट, दिलीप जोशी (जेठालाल) से उम्र में कम हैं. अमित भट्ट दो जुड़वा बेटों के पिता हैं. उनके दोनों बच्चे एक बार शो में भी अपीरियंस दे चुके हैं. दोनों को काफी पसंद भी किया गया था.

Share This Article