fbpx

जब Tejasswi Prakash के साथ टीनएज में हुई थी छेड़छाड़, एक्ट्रेस बोलीं- ‘मैं सड़क पर अकेली थी और दो लड़के….’

admin
admin
4 Min Read

Tejasswi Prakash On Molestation अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश छोटे पर्दे की जानी-मानी अदाकारा हैं। वह अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि टीनएज में उनके साथ छेड़छाड़ हुई थी। वह जॉगिंग पर गई थीं और दो लड़के उनका पीछा कर रहे थे। जानिए एक्ट्रेस ने और क्या कहा।

hycdr

तेजस्वी प्रकाश के साथ हुई थी छेड़छाड़: पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक तेजस्वी प्रकाश ने बताया कि जब वे टीनएज में थी तो उनके साथ छेड़छाड़ की गई थी. घटना के बारे में बताते हुए तेजस्वी ने कहा, “10वीं क्लास के बाद, मैंने और मेरी बेस्ट फ्रेंड ने जॉगिंग शुरू करने का फैसला किया और बाद में हम चिकन पैटीज़ खाते थे. उसका घर पहले आया करता था इसलिए एक दिन वह जॉगिंग कर अपने घर चली गई थी और मैं अपने रास्ते पर थी. अचानक, वहां दो लड़के थे उन्होंने मुझे देखा और वहां आ गए. सुबह के लगभग 6 बजे थे इसलिए सड़क पर उतनी भीड़ भी नहीं थी.”
जब Tejasswi Prakash के साथ टीनएज में हुई थी

तेजस्वी लड़कों से डर से बगीचे में भाग गई थी: ‘बिग बॉस 15’ के विनर ने कहा, “वे दोनों लड़के बाइक पर लौटे, उन्होंने मुझे देखा, और वे एक-दूसरे से कुछ बात करने लगे. मैं सड़क पर अकेली था और वे मेरे पास से गुजरे और फिर से बाइक से लौटने लगे. इस दौरान, मैं तेजी से एक बिल्डिंग में भाग गई और गार्ड ने मुझे रोका. लेकिन मैंने उससे रिक्वेस्ट की कि मैं जाना चाहती हूं. इसलिए मैं बिल्डिंग के बगीचे में भाग गई और वहां कई पेड़ थे इसलिए मैं उन पेड़ों के बीच छिप गई .मैं वहां आधे घंटे तक बैठी रहा और फिर घर जाने के लिए मेन सड़क पर आ गई.”

jcfr

पीछा कर रहे लड़कों से बचने के लिए दोस्त के घर गई थी तेजस्वी: एक्ट्रेस ने आगे कहा, “मुझे ऐसा लग रहा था कि लड़के मुझे दूर से देख रहे हैं. मैंने सोचा कि अगर मैं अपने घर जाऊंगी तो इन लड़कों को मेरी लोकेशन के बारे में पता चल जाएगा और घर पर मेरा छोटा भाई और मां हैं. इसलिए मैंने जानबूझकर मैं अपने दोस्त के घर गई क्योंकि वह अपने भाइयों और अपने पूरे परिवार के साथ रहती थी. मैंने सोचा कि अगर ये लड़के मेरे पीछे इस घर तक आएंगे तो मेरे दोस्त के भाई उन्हें संभाल लेंगे. एक हफ्ते के बाद, मैं फिर से बाहर निकली और बैडलक से, मैंने वही कपड़े पहने हुए थे. मैंने टी-शर्ट और जींस पहनी हुई थी. शाम का समय था और ये लड़के अभी भी अपनी बाइक पर घूम रहे थे.”

kjhgfd

तेजस्वी प्रकाश प्रोफेशनल फ्रंट: सॉल्यूशन के बारे में बोलते हुए, तेजस्वी ने खुलासा किया कि लड़कों को पता होना चाहिए कि लड़कियों को अपनी लाइफ में किन स्ट्रग्ल से गुजरना पड़ता है ताकि वे हर चीज से अवगत रहें. प्रोफेशलन फ्रंट पर तेजस्वी प्रकाश फिलहाल ‘नागिन 6’ में लीड रोल प्ले कर रही हैं.

Share This Article