fbpx

फ्रांस में जेठानी की शादी में जब प्रियंका चोपड़ा इंडियन लुक में पहुंचीं तो देसी गर्ल के देसी अंदाज की चर्चा विदेशों में भी थी.

admin
admin
3 Min Read

बॉलीवुड की देसी गर्ल कही जाने वाली प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुकी हैं और आज प्रियंका चोपड़ा ग्लोबल स्टार बन चुकी हैं और इतनी ही फैन फॉलोइंग प्रियंका चोपड़ा की सोशल मीडिया पर भी है और प्रियंका चोपड़ा जैसे फैन्स ने अमेरिकन पॉप सिंगर निक से शादी की जोनास 1 दिसंबर, 2018 को शादी के बाद प्रियंका विदेशी बेटी बन गईं और अब प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनास के साथ अमेरिका में रहती हैं।

gfhjut

आज भले ही प्रियंका चोपड़ा विदेश में बस गई हैं, लेकिन वह अपनी भारतीय संस्कृति को नहीं भूली हैं और प्रियंका विदेशों में भारतीय परंपराओं को निभाती हैं और अपनी भारतीय संस्कृति पर बहुत गर्व करती हैं।

gtyy

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने न्यूयॉर्क में एक इंडियन रेस्टोरेंट खोला है और उन्होंने अपने रेस्टोरेंट का नाम सोना रखा है और मार्च में प्रियंका ने अपने सोना रेस्टोरेंट की कुछ खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कीं, जो फैन्स ने मुझे काफी पसंद की और इस रेस्टोरेंट की खासियत प्रियंका यह है कि यह है भारतीय व्यंजनों का स्वाद विदेशों तक फैलाना चाहता है और बड़े गर्व की बात है।

gytk

इससे पहले भी कई मौकों पर प्रियंका ने विदेशों में अपने देश की पहचान गर्व से दिखाई थी, दरअसल साल 2019 में प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास के बड़े भाई जो जोनास और सोफी टर्नर की शादी में शिरकत की थी.प्रियंका ने इंडियन लुक पेश किया था.

yfiguhk

इस शादी में वह साड़ी पहनकर बेहद खूबसूरत लग रही थीं और उनका देसी अंदाज सबसे अलग था और उनके देसी लुक की अंतरराष्ट्रीय स्तर पर काफी चर्चा हुई थी.

tfukyg

बता दें कि जोनास और सोफी टर्नर की शादी में जहां हर कोई वेस्टर्न लुक में नजर आया, वहीं इस शादी में प्रियंका चोपड़ा ने अपने देसी लुक और सादगी और प्रियंका के इंडियन लुक से पूरे फेस्टिवल की लाइमलाइट चुरा ली. उन पर फिदा रहीं और उनके गुड लुक्स की भी काफी तारीफ हुई.

gyigy

बता दें कि प्रियंका भले ही आज विदेश में रह रही हैं, लेकिन वह अपने देश भारत के कल्चर को बखूबी निभाती हैं और हर त्योहार चाहे दिवाली हो या करवा चौथ, प्रियंका बड़े ही धूमधाम से सेलिब्रेट करती हैं।

ghty

बता दें आज प्रियंका चोपड़ा एक सफल अभिनेत्री ही नहीं बल्कि एक सफल व्यवसायी भी हैं और प्रियंका ने अपना फिल्म प्रोडक्शन हाउस भी खोला है और हाल ही में प्रियंका ने अपना खुद का हेयरकेयर उत्पाद भी खोला है ‘अनोमली प्रियंका सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय हैं। और आए दिन अपनी खूबसूरत और दिलकश तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।

Share This Article