जब मुस्लिम एक्ट्रेस मुमताज ने फिल्म के लिए उतारे थे अपने कपड़े, बेटी के ससुर संग जमकर दिए थे इंटिमेट सीन

जब मुस्लिम एक्ट्रेस मुमताज ने फिल्म के लिए उतारे थे अपने कपड़े, बेटी के ससुर संग जमकर दिए थे इंटिमेट सीन

मुमताज अपने जमाने की मशहूर अदाकारा रह चुकी हैं, जिन्हें आपने ज्यादातर फिल्मों में साड़ी पहने देखा होगा. 60 और 70 के दशक में उन्होंने बॉलीवुड पर राज किया. उनका अंदाज लोगों को बहुत पसंद आता था. लेकिन जब वह बिकनी में नजर आई तो चारों तरफ बवाल मच गया था. मुमताज ने फिरोज खान के कहने पर बिकनी पहनी थी और उन्होंने अपने समधी के साथ जमकर इंटिमेट सीन दिए थे.


मुमताज ने अपने करियर में राजेश खन्ना के साथ बहुत सारी फिल्में की और उनकी फिल्में सफल भी रही. मुमताज ने फिरोज खान के साथ भी कई फिल्मों में काम किया और दोनों की जोड़ी को लोगों ने बहुत पसंद भी किया. मुमताज ज्यादातर फिल्मों में साड़ी और शॉर्ट ड्रेस में नजर आई. लेकिन एक फिल्म में उन्होंने इतने बोल्ड सीन दिए थे कि हर कोई हैरान रह गया था.

फिल्म अपराध में मुमताज ने फिरोज खान के साथ काम किया था और इस फिल्म में उन्होंने बिकनी भी पहनी थी, जिसके लिए उन्हें फिरोज खान ने ही राजी किया था. एक इंटरव्यू में मुमताज ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि मुझे लगता था कि मेरी जांघें मोटी है, जिस वजह से मुझ पर बिकनी अच्छी नहीं लगेगी. लेकिन फिरोज खान ने उन्हें यह कहकर राजी कर लिया कि अगर सीन शूट होने के बाद अच्छा नहीं दिखा तो उसे हटा दिया जाएगा.

तब जाकर मुमताज बिकनी पहनने को राजी हुई और बिकनी में वह बहुत ज्यादा हॉट और सेक्सी लग रही थीं. इस फिल्म में फिरोज खान के साथ मुमताज ने बिकनी में जमकर इंटिमेट सीन दिए थे. ऐसा कहा जाता है कि फिरोज खान तो मुमताज को अपनी बेगम बनाना चाहते थे. लेकिन उन्होंने किसी और से शादी कर ली. बाद में फिरोज खान और मुमताज समधी बन गए. फिरोज खान के बेटे फरदीन खान ने मुमताज की बेटी नताशा के साथ शादी कर ली.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *