fbpx

‘दीदी पैंट भी पहन लो’, पार्टी में पहुंचीं कियारा की ड्रेस लोगों को नहीं आई पसंद, हो गईं ट्रोल

Editor Editor
Editor Editor
3 Min Read

हाल ही में कियारा आडवाणी और वरुण धवन की फिल्म ‘जुग जुग जियो’ रिलीज हुई थी। जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की। फिल्म के हिट होने पर फिल्ममेकर करण जौहर ने अपने घर पर एक सक्सेस पार्टी रखी, जिसमें फिल्म की कास्ट शामिल हुई। वैसे तो इस पार्टी में कियारा काफी खूबसूरत लग रही थीं, लेकिन उनको कुछ लोगों ने उनकी ड्रेस के लिए ट्रोल कर दिया।

82

जमकर की मस्ती पार्टी में कियारा पेस्टल ग्रीन ब्लेजर के साथ व्हाइट हॉट शॉर्ट्स पहनकर पहुंची थीं, जबकि वरुण धवन ने रिप्ड जीन्स और हरे रंग की जैकेट के साथ ब्लैक टी-शर्ट पहनी हुई थी। पार्टी की तस्वीर नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, जिसमें सभी सितारे मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

लोगों ने कही ये बात सोशल मीडिया पर बहुत से लोग कियारा को उनकी ड्रेस के लिए ट्रोल कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा कि ये कोट के साथ पैंट क्यों नहीं खरीदते, जबकि दूसरे यूजर ने लिखा कि हो सकता है कि जल्दबाजी में वो पैंट पहनना भूल गई हों। एक अन्य शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा कि दीदी, पैंट भी पहन लो। हालांकि बहुत से लोग ऐसे भी हैं, जिनको कियारा का ये लुक पसंद आया।

81

जब वरुण ने किया Kiss अभी कुछ दिनों पहले कियारा का एक बीटीएस वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो वरुण धवन के साथ फोटो खिंचवा रही होती हैं। इसी बीच वरुण ने उनको Kiss कर लिया, जिस पर कियारा शॉक होकर उनको देखने लगीं। ये वीडियो भी खूब वायरल हुआ था और लोगों ने दोनों के जमकर मजे लिए। उस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा था कि शायद वरुण भूल गए हैं कि वो शादीशुदा हैं।

83

पारिवारिक फिल्मों में करना चाहती हैं काम हाल ही में एक इंटरव्यू में कियारा ने अपने दिल की बात कही थी। उन्होंने कहा कि फिल्म के प्रमोशन के दौरान मुझे कई बच्चे मिले। उन सब ने मुझे बहुत प्यार दिया। वैसे तो फिल्में ज्यादातर युवा वर्ग को पसंद आती हैं, लेकिन उनका मकसद पारिवारिक फिल्में करना है।

Share This Article