fbpx

रक्षा बंधन पर देखें भाई-बहन के खूबसूरत रिश्ते को दर्शाती ये फिल्में

admin
admin
3 Min Read

रक्षा बंधन भाई-बहन का पर्व है। इस दिल को सेलिब्रेट करने के लिए भाई-बहन यूनिक आइडियाज ढूंढते हैं। अगर आप घर पर ही इस दिन को सेलिब्रेट करना चाहते हैं, तो कुछ शानदार फिल्में भी देख सकते हैं।

Movies Shows Brother Sister Bond: बहन और भाई का रिश्ता दोस्तों की तरह होता है। कभी प्यार, तो कभी तकरार। हालांकि, भाई-बहन कितना भी झगड़ा कर लें उनके बीच का प्यार हमेशा बरकाररा रहता है। अगर आप भी रक्षा बंधन के त्यौहार के दिन अपने भाई या बहन के साथ मूवी देखना चाहते हैं, तो इस आर्टिकल में दी गई मूवीज दे सकते हैं।

फिजा फिल्म (Fiza Movie)

कश्मीर में आतंकवाद के इर्द-गिर्द घूमती फिजा फिल्म की कहानी लोगों ने बहुत पसंद की थी। 22 साल पहले इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी। ऋतिक रोशन में इस फिल्म में अमन नामक लड़के का किरदार निभाया था, जो फिजा यानि करिश्मा कपूर का भाई होती है।

जोश फिल्म (Josh Movie)

चाहे कोई लड़का जितना भी भाई चिड़चिड़ा वो अपनी बहन के लिए कुछ भी कर सकता है। जोश फिल्म में शाहरुख खान बड़े भाई थे का किरदार निभाते हैं, जो हर गैरकानूनी गतिविधि में शामिल होते हैं। वहीं, ऐश्वर्या राय शाहरुख की छोटी बहन का किरदार निभाती हैं। भाई-बहन के असल रिश्ते को दिखाती इस फिल्म की कहानी को लोगों ने बहुत पसंद किया था।

रक्षा बंधन फिल्म (Raksha Bandhan Movie)

रक्षा बंधन फिल्म कुछ समय पहले ही रिलीज हुई थी। इस फिल्म की कहानी अक्षय कुमार और उनकी चार बहनों के इर्द-गिर्द घूमती नजर आती है। इमोशनल मूवीज पसंद करने वाले भाई-बहनों के लिए यह फिल्म देखना एक अच्छा ऑप्शन है।

डियर जिंदगी (Dear Zindagi)

वैसे डियर जिंदगी फिल्म काफी हद तक मानसिक स्वास्थ्य पर आधारित है, लेकिन इस फिल्म में आपको भाई-बहन के खूबसूरत रिश्ते को भी दिखाती है। मूवी में रोहित सराफ आलिया भट्ट के छोटे भाई का किरदार निभाते नजर आ आते हैं।

Share This Article