fbpx

क्या शादी से पहले ही कियारा हो गई थीं प्रेग्नेंट, लोग बोले- शॉल से क्यों छिपा रही हैं पेट, क्या है माजरा

admin
admin
5 Min Read

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बड़े ही धूमधाम से राजस्थान के जैसलमेर में डेस्टिनेशन वेडिंग की। गत 7 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में रॉयल शादी करने के बाद ये कपल दिल्ली पहुंच गया था। नई बहू कियारा का दिल्ली में खूब धूमधाम से ससुरालवालों ने स्वागत किया और परिवार की सभी रस्में भी निभाई गईं। कियारा और सिद्धार्थ की शादी होने के बाद से सोशल मीडिया पर उनकी कई तस्वीरें और वीडियोज तेजी से वायरल हो रेह हैं।

हालांकि इसी बीच सोशल मीडिया पर नई अफवाहें भी उड़ती नजर आ रही हैं। लोगों ने कपल की तस्वीरें और वीडियोज देखकर कई तरह के कयास लगाने शुरू कर दिए हैं। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। दरअसल कियारा आडवाणी से सवाल किए जा रहे हैं कि क्या वह शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थीं।

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा शादी के बाद अपनी नई जिंदगी में बिजी नजर आ रहे हैं। दोनों ही अपनी इस नई लाइफ में बहुत ही खुश दिखाई दे रहे हैं। उनके फैंस भी उनकी जोड़ी को देखकर फूले नहीं समा रहे हैं। फैंस दोनों को नई जिंदगी के साथ साथ उनके करियर के लिए शुभकामनाएं भी दे रहे हैं। मगर इसी बीच कुछ ट्रोलर्स ने कियारा के लुक को देख प्रेग्नेंसी की कयासबाजी शुरू कर दी। लोगों ने कहा कि लगता है कि कियारा शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थीं।

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा जब जैसलमेर से दिल्ली के लिए रवाना हो रेह थे तो एयरपोर्ट पर कियारा को कैजुअल लुक में देखा गया था। शादी के बाद वह एथनिक ड्रेस में नहीं बल्कि टी शर्ट और ट्राउजर में नजर आई थीं। साथ ही उन्होंने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए एक हल्का शॉल भी कैरी कर रखआ था। हालांकि जैसलमेर एयरपोर्ट पर कियारा कार से उतरते ही बार बार शॉल से अपना पेट ढकती नजर आई थीं। कियारा की इस हरकत को देखकर ही लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए हैं कि क्या कियारा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं।

एक यूजर ने कियारा के लिए लिखा है– मैं श्योर हूं कि इनकी भी 3-4 महीने में प्रेग्नेंसी की न्यूज आने वाली है। जहां भी वह जा रही हैं अपने पेट को ढक रही हैं। ये स्टार्स लोगों को पागल समझते हैं क्या? वहीं एक अन्य यूजर ने भी कियारा आडवाणी से सवाल किया कि आखिर वह क्यों अपना पेट छुपा रही हैं। जब वह शादी के लिए जैसलमेर पहुंची थीं तो पिंक स्काफ से पेट को छुपाया था और अब ब्लैक शॉल से पेट को ढक रही हैं। आखिर माजरा क्या है।

एक और यूजर ने लिखा है- क्या कियारा आडवाणी प्रेग्नेंट हैं। आखिर वह अपना पेट स्काफ से क्यों छुपा रही हैं। नई नवेली दुल्हन स्काफ के चक्कर में फंस गई हैं। वहीं कुछ यूजर्स ने तो कियारा के फैशन पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं। उन्होंने कहा कि इतने पैसा का क्या फायदा कि आपको चप्पल ही पहननी पड़े। नई नवेली दुल्हन होकर आप ऐसे कपड़े पहन रहे हो।

कियारा आडवाणी को लेकर उड़ रही इन अफवाहों के बीच उनके फैंस उनका सपोर्ट करने के लिए सामने आ गए हैं। ऐसे में एक फैन ने लिखा है- आप कौन हो जो किसी लड़की को ऐसे जज कर रहे हो। आप डॉक्टर हो या किसी की मां जो किसी के फैशन और चलने फिरने के अंदाज से ऐसी झूठी कयासबाजी लगा रहे हो। वहीं एक और फैन ने लिखा है- आजकल लोगों के पास चर्चा करने के लिए कई टॉपिक हैं।

Share This Article