fbpx

Virat Kohli : अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बेटी वामिका 3 साल की हो गई है , देखिये कोहली परिवार की कुछ अनदेखी तस्वीरें

admin
admin
4 Min Read

Virat Kohli

Virat Kohli  और अनुष्का शर्मा, दोनों ही अपने क्षेत्र में महत्वपूर्ण व्यक्तित्व हैं और उनका संबंध बॉलीवुड और क्रिकेट के साथ ही उनके प्राइवेट जीवन में भी बहुत कई प्रशंसकों को प्रेरित कर रहा है। विराट कोहली ने हैरतअंगेज खेलपति के रूप में अपने कैरियर में एक नई ऊचाई छूने का संघर्ष किया है और उन्होंने भारतीय क्रिकेट को एक नए दृष्टिकोण से देखा है। अनुष्का शर्मा, एक प्रमुख अभिनेत्री, ने भी अपने कैरियर के दौरान कई महत्वपूर्ण फिल्मों में शानदार अभिनय किया है और उन्होंने महिलाओं के लिए आगे बढ़कर नए कदम उठाए हैं।

Virat Kohli
Virat Kohli

 

Virat Kohli और अनुष्का ने वामिका को अपने परिवार का हिस्सा बनाया है और उन्होंने सार्वजनिक समर्थन और प्रेम से बच्चे को सुरक्षित और स्वस्थ बनाए रखने के लिए काम किया है। उन्होंने अपनी जिम्मेदारीयों के बावजूद अपने बच्चे के साथ कुछ अद्वितीय और ममता भरे पल बिताए हैं, जिन्होंने उनके बच्चे के साथ कुछ सुंदर और यादगार क्षणों को शेयर किया है। वामिका के आगमन के बाद, विराट और अनुष्का ने अपने बच्चे की छवियों को साझा करने से मना नहीं किया है, लेकिन वे इसे एक सावधानीपूर्ण तरीके से कर रहे हैं ताकि उनकी निजी जिंदगी का समर्थन किया जा सके और उन्हें उनके स्वतंत्रता का अनुभव हो सके।

 

Virat Kohli
Virat Kohli

Virat Kohli इन तीन सालों में, विराट और अनुष्का ने अपनी प्राइवेट जीवन को सर्वाधिक व्यक्तिगत रूप से बनाए रखने के लिए प्रयासरत रहे हैं, लेकिन वे अपने सोशल मीडिया पर समय-समय पर बेटी की तस्वीरें साझा करके फैंस के साथ अपनी खुशी साझा करते रहे हैं। इन तस्वीरों में वामिका को अपने माता-पिता के साथ खुशी में, मुस्कराहट में, और अनजाने कारणों से हंसते हुए देखा जा है। उनकी खिलखिलाहट और प्यारी मुस्कान से स्पष्ट है कि वामिका उनके जीवन का बहुत बड़ा हिस्सा बन चुकी है और उनके दिलों में सच्चे प्रेम का प्रतीक है।

 

Virat Kohli 3 साल की हो गई है विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका, जो दिसंबर 2021 में इस दुनिया में आई थी। इस छोटी सी शरारती परी के आगमन के तीन साल पूरे होने पर खुशी की खामोशी हर कोहली-शर्मा परिवार और उनके प्रशंसकों के दिलों में है।

 

324231440 932226187768386 3743082874974547206 n

Virat Kohli वामिका का जन्म एक बड़े सार्वजनिक आयोजन नहीं था, बल्कि यह जब भी हुआ, वह अपने माता-पिता के लिए एक गहरा और खास पल था। विराट और अनुष्का ने अपने बच्चे के जन्म की खबर साझा करते हुए सोशल मीडिया पर एक साझा खुलासा किया था, जिसने उनके चाहने वालों को उनके सुखमय और नए जीवन के साथ मिलाने का सुख दिया।

336101832 1388031625308449 333728879689640951 n

Virat Kohli इस तीन साल के समय में, वामिका ने अपने माता-पिता के साथ कई खास पलें साझा की होंगी। अनुष्का शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर कई बार उनकी तस्वीरें शेयर की हैं, जो उनके प्रशंसकों को वामिका के छोटे-से हंसी-मजाक और उसकी प्यारी मुस्कान के माध्यम से रूबरू कराती हैं।

यह भी पढ़ें : 
Share This Article