fbpx

Viral Video: शाहरुख खान के बंगले ‘मन्नत’ पर पहुंचे पुनीत सुपरस्टार, घर के नेमप्लेट के साथ किया ऐसा काम

admin
admin
4 Min Read

Puneet Superstar and Shah Rukh Khan: ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ से निकलने के बाद से ही यूट्यूबर पुनीत सुपरस्टार सुर्खियों में छाए हुए हैं। वह अपनी अतरंगी हरकतों के चलते लोगों के बीच चर्चा का विषय बने रहते हैं। आपको बता दें कि यूट्यूबर पुनीत सुपरस्टार को बिग बॉस के घर में एंट्री लेने के 24 घंटे के आदर ही बाहर निकाल दिया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने बिग बॉस के घर में घुसते ही हंगामा मचा दिया था और बाकी कंटेस्टेंट्स के नाक में दम कर दिया था। हालांकि बेघर होने के बाद भी पुनीत अपनी हरकतों के चलते सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं।

शाहरुख खान के घर पहुंचे थे पुनीत सुपरस्टार
पुनीत सुपरस्टार जब से बिग बॉस ओटीटी 2 के घर से बाहर आए हैं वो फिर से अपने काम पर लग गए हैं यानी कि वह हर जगह जाकर अजीब सी हरकतें करने लगते हैं। हाल ही में वह बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के घर पर भी पहुंचे थे। वहां जाकर उन्होंने किंग खान के बंगले ‘मन्नत’ की नेमप्लेट पर कपड़ा मारा और उसे रगड़कर साफ किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

‘मन्नत’ की नेमप्लेट को अपने जैकेट से रगड़ा
आपको बता दें कि शाहरुख खान के बंगले ‘मन्नत’ की नेमप्लेट को साफ करते हुए पुनीत का एक वीडियो इस समय इंटरनेट पर छाया हुआ है। इस वीडियो में सोशल इंफ्लुएंसर और यूट्यूबर पुनीत सुपरस्टार मुंबई के बांद्रा स्थित शाहरुख खान के बंगले ‘मन्नत’ की ओर जाते नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि वह कैमरे को देखते हुए अपनी जैकेट उतार देते हैं। इसके बाद वह ‘मन्नत’ पर लगी नेमप्लेट को साफ करने लगते हैं।

‘बिग बॉस ओटीटी 2’ से हो गए थे बेघर
जानकारी के अनुसार पुनीत ने बिग बॉस के घर में घुसते ही अपनी रैंकिंग को लेकर आपत्ति जताई थी और फिर अतरंगी हरकतें शुरू कर दी थीं। उन्होंने बिग बॉस के पैनलिस्ट्स के डिसीजन को चुनौती देने के लिए आपत्तिजनक भाषा का भी इस्तेमाल किया था। सोशल मीडिया पर फेमस पुनीत ने दावा किया था कि शो का खर्च उनके फैंस और जनता से लिया जाता है। इसके बाद उन्होंने खुद ही बिग बॉस से उन्हें बाहर निकालने की मांग की थी।

पुनीत सुपरस्टार का इंस्टाग्राम हुआ बंद
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कुछ दिनों पहले ही पुनीत सुपरस्टार की इंस्टाग्राम आईडी बंद हो गई थी। ‘लॉर्ड पुनीत’ के फैंस इस बात से हैरान हो गए थे। पुनीत सुपरस्टार कंटेंट क्रिएटर का इंस्टाग्राम अकाउंट डिसेबल कर दिया गया था। सोशल मीडिया से उनके गायब होने के बाद उनके फैंस बहुत निराश भी हो गए थे। हालांकि अब उनका अकाउंट दोबारा एक्टिव हो गया है।

Share This Article