fbpx

Vir Das Was Stopped By Airpot Security:वीर दास एमी अवॉर्ड लेकर जा रहे थे एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी ने रोका, कहा ‘बैग में ये मूर्ति जैसा क्या है’

admin
admin
5 Min Read

Vir Das Emmy Award 2023:

फेमस कॉमेडियन वीर दास हाल ही में एमी अवॉर्ड लेकर भारत वापस लौटे.जिन्हें एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी ने रोक लिया और फिर अजीबोगरीब सवाल किए. जो उन्होंने अब सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं.

Vir Das Latest Post:

स्टैंडअप कॉमेडियन वीर दास (Vir DAS) की खुशी इन दिनों सातवें आसमान पर है. हाल ही में उन्हें एमी एवॉर्ड (Emmy Award) से नवाजा गया.

जिसे लेकर अब वो इंडिया वापस भी लौट चुके हैं. लेकिन जब वीर एयरपोर्ट पहुंचे तो उन्हें सिक्योरिटी ने रोक लिया और फिर कुछ अजीबोगरीब सवाल किए. जिसकी जानकारी वीर ने एक फोटो शेयर करते हुए अपने फैंस को दी है. जानिए क्या है पूरा मामला….

Vir Das को अवॉर्ड के साथ सिक्योरिटी ने रोका

दरअसल वीर दास ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की. जिसमें वो अपने एमी अवॉर्ड के साथ पोज देते हुए दिखाई दिए. लेकिन इस तस्वीर के साथ उन्होंने वो बातचीत भी शेयर की और एयरपोर्ट पर उनकी सिक्योरिटी ऑफिसर के साथ हुई थी.

वीर ने बताया कि एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी ने उन्हें अवॉर्ड के साथ रोक लिया और कुछ अटपटे सवाल किए. नीचे देखिए उनकी बातचीता का एक हिस्सा….

अधिकारी – बैग में मूर्ति है क्यामैं – नहीं सर अवॉर्ड है..

अधिकारी – इसमें एक शार्प प्वॉइंट हैमैं – सर शार्प नहीं है..उसका पंख है.

अधिकारी – अच्छा अच्छादिखाइए.. फिर उन्होंने पूछा – बधाई हो..क्या करते हो…मैं – कॉमेडियन हूं सर…जॉक सुनाता हूं…

अधिकारी – जॉक सुनाने के लिए पुरस्कार मिलत हैं ? मैं – मुझे भी अजीब लगा सर…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vir Das (@virdas)

अवॉर्ड की खुशी जाहिर करते हुए Vir Das ने कही ये बात

वहीं अवॉर्ड जीतने के बाद वीर दास ने अपने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि, ये मेरी टीम और नेटफ्लिक्स के लिए है.. जिनके बिना ये बिल्कुल भी संभव नहीं होता.

मेरे लिए ये बहुत महत्वपूर्ण है. ये अवॉर्ड सिर्फ मेरे काम की मान्यता नहीं है बल्कि भारत की कई कहानियों और आवाज़ों का जश्न है.

कहानियां जो हमें हंसाती हैं, एक करती हैं और सबसे जरूरी बात एकजुट करती हैं. यह भारत के लिए भारतीय कॉमेडी के सात साथ कलाकारों के लिए है..’

जब वीर दास से उनके पेशे के बारे में पूछा गया तो उन्हें हवाई अड्डे के सुरक्षा कर्मचारियों को यह बताना पड़ा कि उन्होंने एक हास्य अभिनेता के रूप में एमी जीता है।

Vir Das ने सुरक्षा टर्मिनल पर जो कुछ हुआ उसे साझा किया

अपने एक्स खाते में लेते हुए, वीर ने कहा: “बेंगलुरु हवाई अड्डे की सुरक्षा। अधिकारी: बैग में मूर्ति है? (आपके बैग में एक मूर्ति है?) मैं: सर पुरस्कार है (सर, यह एक पुरस्कार है) अधिकारी: अच्छा।

क्या मैं तेज बिंदु हूं है? (ठीक है। क्या यह तेज़ है?) मैं: सर तेज़ नहीं है। उसका पंख है। (नहीं, लेकिन इसमें पंख हैं।) अधिकारी: अच्छा अच्छा। दिखाइए। (ठीक है, मुझे दिखाओ) मैंने बैग खोला।

वह देखता है पुरस्कार में। इसे ऊपर उठाता है। यह तेज नहीं है। अधिकारी: अच्छा है। बधाई हो। क्या करते हो? (बधाई हो। आप क्या करते हैं?) मैं: कॉमेडियन सर। जोक सुनाता हूं।

(मैं एक कॉमेडियन हूं। मैं साझा करता हूं) चुटकुले।) वह: चुटकुले के लिए पुरस्कार मिलते हैं? (क्या चुटकुलों के लिए भी पुरस्कार मिलता है?) मैं: मुझको भी अजीब लगा सर।

(मुझे भी अजीब लगा सर!) हम दोनों हंसे। मैंने इसे वापस बैग में रख दिया। मैं अपनी उड़ान की ओर जा रहा हूं।”

ये भी पढ़ें :

Gippy Grewal Clarified To Lawrence Bishnoi :घर पर हमले के बाद गिप्पी ग्रेवाल ने लॉरेंस बिश्नोई को दी सफाई, कहा ‘सलमान खान से मेरी दोस्ती नहीं’

Ranbir Kapoor Touched Menuka Poudel Feet In Indian Idol 14: इंडियन आइडल 14 के इस प्रतियोगी ने गाया ये गाना तो रणबीर कपूर ने भी छू लिए पैर

TAGGED: ,
Share This Article