fbpx

Vijay-Samantha : Vijay Deverakonda ने खुलासा किया खुलासा, Samantha Ruth Prabhu ने मायोसिटिस के बारे में क्यों बात की?

admin
admin
4 Min Read

Vijay-Samantha : विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु ने कल हुए कुशी संगीत समारोह में इसे यादगार रात बना दिया। कार्यक्रम के दौरान, लाइगर अभिनेता ने ऑटोइम्यून स्थिति मायोसिटिस के साथ सामंथा के संघर्ष को याद करने के बारे में भी बात की। उन्होंने उस चरण के बारे में साझा किया कि कैसे उनकी स्वास्थ्य स्थिति ने कुशी की शूटिंग रोक दी थी और सामंथा को सार्वजनिक रूप से इसके बारे में क्यों बोलना पड़ा।

विजय देवरकोंडा चाहते हैं कि कुशी हिट हो जाए ताकि वह सामंथा के चेहरे पर मुस्कान देख सकें और महसूस कर सकें कि यह उनकी जिम्मेदारी है। अभिनेता ने अभिनेत्री, उनके संघर्षों और उनके स्वास्थ्य के बारे में बात की और कहा, “मुझसे ज्यादा, मैं सामंथा को मुस्कुराते हुए देखना चाहता हूं। उन्होंने फिल्म के लिए बहुत संघर्ष किया। हमने अप्रैल 2022 में अपने चेहरे पर मुस्कान के साथ यह फिल्म शुरू की। हमने 60 प्रतिशत काम पूरा कर लिया था। केवल 30-35 प्रतिशत शूटिंग बाकी थी। जुलाई तक, सैम की स्वास्थ्य स्थिति खराब हो गई। उसने कहा कि उसका स्वास्थ्य ठीक नहीं है। शिव और मैं कह रहे थे, “आप सुंदर लग रहे हैं। आपको क्या समस्या है?” हमने इसे हल्के में लिया। बाद में, हमें उसकी दुर्दशा समझ में आई।”

Vijay-Samantha

अर्जुन रेड्डी अभिनेता ने खुलासा किया कि कैसे सामंथा ने अपने खराब स्वास्थ्य के कारण उनसे बात करना बंद कर दिया था। उन्होंने आगे कहा, “जुलाई में, जब मैं अपनी दूसरी फिल्म का प्रचार कर रहा था, मुझे सैम के स्वास्थ्य के बारे में पता चला। शुरुआत में, उन्होंने इसके बारे में बात नहीं की। मैंने सैम से कहा कि हम अभिनेता हैं और हम कहानीकार हैं। मुझे लगा कि हमने ऐसा किया है।” हमारे संघर्षों के बारे में खुले में बात करने की ज़रूरत नहीं है। एक समय के बाद, सामंथा को लगा कि अपने स्वास्थ्य के बारे में बात करना उसकी ज़िम्मेदारी है। उसने हमसे बात करना बंद कर दिया और उसने हम सभी से मिलना बंद कर दिया। वह बेहद अस्वस्थ थी। उसने बहुत सारी लड़ाइयाँ लड़ीं . उस समय, उन्होंने इसे सभी के साथ साझा करने का फैसला किया, बस लोगों को यह बताने के लिए कि आशा है। हम आज [15 अगस्त] लगभग 50-60 लोगों से मिले और लगभग 40 लोग उनके पास आए और कहा कि वे अपने स्वास्थ्य से निपट रहे थे मुद्दे और वह कैसे एक प्रेरणा थीं। मुझे लगा कि सैम ने जो किया वह सही था।”

Vijay-Samantha

अभिनेता ने यह कहकर अपना भाषण समाप्त किया कि वह जानते हैं कि सामंथा अभी स्वस्थ नहीं हैं और उन्हें गंभीर सिरदर्द होता है और तेज रोशनी के कारण उनकी आंखें दुखती हैं। लेकिन इसके बावजूद, वह हमेशा केवल उन प्रशंसकों के लिए आती है, कपड़े पहनती है, नृत्य करती है और मुस्कुराती है जो उसे प्यार करते हैं।

कुशी संगीत समारोह
चूंकि कुशी 1 सितंबर को अपनी भव्य रिलीज के लिए तैयार है, निर्माताओं ने स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर हैदराबाद में एक विशेष संगीत समारोह की मेजबानी की। विजय देवरकोंडा और सामंथा ने अपनी केमिस्ट्री और कुशी के शीर्षक गीत पर नृत्य प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। संगीतकार हेशम, सिड श्रीराम, जावेद अली जैसे गायकों और अन्य लोगों ने भी मंच पर लाइव प्रदर्शन किया।

Share This Article