fbpx

Vijay Deverakonda Marriage : Vijay Deverakonda जल्द बनने वाले हैं दूल्हा! क्या आप जानते हैं दुल्हन कौन है?

admin
admin
2 Min Read

Vijay Deverakonda Marriage : विजय देवराकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु स्टार ‘खुशी’ का ट्रेलर 9 अगस्त को रिलीज हुआ था। इस ट्रेलर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. हालांकि सामंथा रुथ प्रभु इस ट्रेलर लॉन्च से दूर हैं, लेकिन वह फिलहाल लंबे ब्रेक पर हैं और अपनी सेहत पर पूरा ध्यान दे रही हैं। उस वक्त फिल्म के लीड एक्टर विजय देवराकोंडा अकेले ही पहुंचे और मीडिया के कई सवालों के जवाब दिए. ट्रेलर लॉन्च इवेंट में विजय ने न सिर्फ फिल्म के बारे में बात की बल्कि अपनी शादी को लेकर भी चौंकाने वाला बयान दिया.

gfrd

Vijay Deverakonda Marriage

विजय देवराकोंडा ने अपनी शादी की योजना के बारे में खुलासा किया। उन्होंने कहा, ‘मुझे जल्द ही शादी करनी है।’ मुझे लगता है कि यह अवसर निकट है. मुझे इसके बारे में बात करना अच्छा लगता है और मुझे इसके बारे में बात करना अच्छा लगता है। यह एक ऐसा अध्याय है जिसका अनुभव हर किसी को करना चाहिए। 2-3 साल में शादी हो सकती है, लड़की की तलाश है।

jgcfd

Vijay Deverakonda Marriage

दरअसल, विजय देवराकोंडा का नाम लंबे समय से एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के साथ जुड़ा हुआ है। दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री कमाल की है. इसी वजह से इन दोनों के अफेयर की चर्चाएं जोर-शोर से चल रही हैं. हालांकि, अभी तक न तो विजय और न ही रश्मिका ने इस बारे में कोई बात की थी। लेकिन अब विजय ने अपनी शादी को लेकर खुलासा किया है.’

Vijay Deverakonda Marriage

इसके अलावा, विजय देवरकोंडा ने रिश्ते में होने के महत्व के बारे में बात की। जीवन के उतार-चढ़ाव, बदलाव के दौरान प्यार और समझ बनाए रखना। मुझे लगता है कि भागीदार होने का महत्व हर चीज में एक साथ खड़ा होना है। ख़ुशी का निर्देशन शिव निर्वाण ने किया है और इसमें विजय देवराकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का निर्माण मैत्री मेकर्स ने किया है और यह 1 सितंबर को रिलीज होगी।

gfrds

Share This Article