fbpx

Vidyut Jammwal Got Emotional On His Broken Engagement:विद्युत जामवाल सगाई टुट ने पर हुए इमोशनल, कहा ‘वो बहुत खूबसूरत पल थे, हमने सोचा था थोड़ा रुक जाए लेकिन..’

admin
admin
5 Min Read

Vidyut Jammwal:

Bollywood अभिनेता Vidyut Jammwal ने दो साल पहले फैशन डिजाइनर नंदिता महतानी से सगाई की थी।ताजमहल के सामने अंगूठी पहने नंदिता और विद्युत ने अपनी तस्वीरें भी खुद इंटरनेट मीडिया पर साझा की थी।

उसके कुछ समय बाद खबरें आई की दोनों ने एकदूसरे के साथ रिश्ता खत्म कर लिया है। Vidyut Jammwal ने बताया कि जब मुझे प्यार हुआ था तो मैंने सगाई कर ली थी।

कलाकारों की जिंदगी इंटरनेट मीडिया के माध्यम से काफी सुर्खियों में रहती है। ऐसे में उनकी जिंदगी से जुड़ी हर छोटी-बड़ी बातें लोगों के सामने आ ही जाती है। खासकर उनकी प्रेम प्रसंगों से जुड़ी बातें।

अभिनेता Vidyut Jammwal ने दो साल पहले फैशन डिजाइनर नंदिता महतानी से सगाई की थी। ताजमहल के सामने अंगूठी पहने नंदिता और विद्युत ने अपनी तस्वीरें भी खुद इंटरनेट मीडिया पर साझा की थी।

उसके कुछ समय बाद खबरें आई की, दोनों ने एकदूसरे के साथ रिश्ता खत्म कर लिया है। एक शादी में दोनों एक-दूसरे से दूरी बनाते दिखे थे। अब विद्युत ने इस पर खुलकर बात की है।

डेटिंग से जुड़े सवाल पर दिया यह जवाब

एक साक्षात्कार में विद्युत ने बताया कि जब मुझे प्यार हुआ था, तो मैंने सगाई कर ली थी। वह बहुत खूबसूरत पल था। फिर मैंने और उन्होंने (नंदिता) ने तय किया कि हमें शादी के लिए थोड़ा रुकना चाहिए और सोचना चाहिए।

हमारे ऊपर बहुत सारा सामाजिक दबाव था। अब इस रिश्ते में हम थोड़ा आराम से चल रहे हैं। यह बातें Vidyut Jammwal ने तब कही जब उन्हें डेटिंग और प्यार से जुड़ा सवाल पूछा गया।

Vidyut Jammwal कहते हैं कि मैं अपने जीवन में कई पड़ाव से गुजरा हूं। डेटिंग मेरे लिए खास मजेदार नहीं रही है। प्यार में रहना मुझे अच्छा लगा।

प्यार में पड़ने की प्रक्रिया यही है कि आपको वह इंसान पसंद आना चाहिए। अगर वह पसंद है, तो आप उससे प्यार कर सकते हैं। किसी भी रिश्ते में खुश रहना जरूरी है।

एक्टर विद्युत जामवाल ने दो साल पहले फैशन डिजाइनर नंदिता महतानी से सगाई की थी। ताजमहल के सामने नंदिता को अंगूठी पहनाकर एक्टर ने अपने प्यार का इजहार किया था।

वहीं उसके कुछ समय बाद ही खबरें आई की दोनों ने अपना रिश्ता खत्म कर लिया है। एक शादी में दोनों एक-दूसरे से दूरी भी बनाते दिखे थे। वहीं, अब इन सब खबरों पर विद्युत ने खुलकर अपनी बात रखी है।

हाल ही में एक इंटरव्यू में डेटिंग और प्यार से जुड़ा सवाल का जवाब देते हुए विद्युत यामवाल ने कहा कि जब मुझे प्यार हुआ था, तो मैंने सगाई कर ली थी।

वह बहुत खूबसूरत पल था। फिर मैंने और  नंदिता ने तय किया कि हमें शादी के लिए थोड़ा रुकना चाहिए और सोचना चाहिए। हमारे ऊपर बहुत सारा सामाजिक दबाव था। अब इस रिश्ते में हम थोड़ा आराम से चल रहे हैं।

विद्युत ने कहा कि मैं अपने जीवन में कई पड़ावों से गुजरा हूं। डेटिंग मेरे लिए खास मजेदार नहीं रही है। प्यार में रहना मुझे अच्छा लगा।

प्यार में पड़ने की प्रक्रिया यही है कि आपको वह इंसान पसंद आना चाहिए। अगर वह पसंद है, तो आप उससे प्यार कर सकते हैं। किसी भी रिश्ते में खुश रहना जरूरी है।

Vidyut Jammwal’s On His Engagement:

नंदिता और Vidyut Jammwal ने खुद ताज महल के सामने अंगूठियां पहने हुए अपनी तस्वीरें इंटरनेट मीडिया पर शेयर कीं। कुछ समय बाद खबर आई कि दोनों ने एक-दूसरे से रिश्ता खत्म कर लिया है।

एक शादी में दोनों एक दूसरे से दूरी बनाए हुए नजर आए। अब विद्युत ने इस पर खुलकर बात की है।

एक इंटरव्यू में विद्युत ने बताया कि जब मुझे प्यार हुआ तो मैंने सगाई कर ली। वो बहुत खूबसूरत पल था. फिर मैंने और उसने (नंदिता) फैसला किया कि हमें रुकना चाहिए और शादी के बारे में सोचना चाहिए।’ हम पर बहुत सामाजिक दबाव था.

अब हम इस रिश्ते में थोड़ा आराम से आगे बढ़ रहे हैं।’ विद्युत ने ये बातें तब कहीं जब उनसे डेटिंग और प्यार से जुड़ा सवाल पूछा गया।

ये भी पढ़ें :

Suriya’s Accident During Shooting:साउथ एक्टर सूर्या को शूटिंग के दौरान कांधे पे गिरा कैमरा, टूरंट ही हॉस्पिटल के लिए ले जाया गया

Salim Khan’s Second Marriage:सलमान खान के पिता सलीम खान ने जब शादी शुदा और 4 बच्चों के बाप होने के बाद भी दूसरी शादी की

TAGGED:
Share This Article