fbpx

पति सिद्धार्थ को पहली बार देखते ही फिजिकली अट्रैक्ट हो गई थीं Vidya Balan, बोलीं- हो गया था लस्ट

admin
admin
3 Min Read

Vidya Balan ने हाल ही में अपने रिलेशनशिप को लेकर कई खुलासे किए. विद्या ने सिद्धार्थ रॉय कपूर संग अपनी लव स्टोरी के बारे में बताया. साथ ही बताया कि पहले किसने किससे बात की थी. इसके साथ ही ऐसी बात कह दी कि उनका बयान सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो रहा है.

Vidya Balan Love Story: अपने शानदार अभिनय और आजकल ट्रेडिंग रील से फैंस को इंप्रेस करने वाली विद्या बालन (Vidya Balan) अपनी निजी जिंदगी पर बात करने से हमेशा बचती हैं. लेकिन हाल ही में विद्या ने पति सिद्धार्थ रॉय कपूर और अपनी लव स्टोरी के बारे में कई बातें बताईं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि उनके प्यार की शुरुआत कैसे हुई थी. बातों ही बातों में विद्या बालन ने ये तक कह दिया कि उन्हें पहली नजर प्यार नहीं बल्कि लस्ट हुआ था. अब एक्ट्रेस का ये बयान वायरल हो रहा है.

पहली नजर का हुआ लस्ट :विद्या बालन (Vidya Balan) ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में कहा- ‘हमारे बीच पहली नजर का प्यार नहीं हुआ था बल्कि पहली नजर का लस्ट हुआ था. इमोशनल कनेक्शन तो था ही नहीं फिजिकल अट्रैक्शन ज्यादा था. वो ना केवल गुड लुकिंग है बल्कि इन सिक्योर भी है. मैंने इतना इन सिक्योर अपने पिता को ही देखा है. ये बात सच है कि हम अपने पार्टनर में पैरेंट्स की झलक देखते हैं.’

सिद्धार्थ ने किया था इंप्रेस: इसके साथ ही विद्या ने कहा कि ‘मैं बीते कुछ सालों में काफी ज्यादा प्राइवेट हो गई हूं सिद्धार्थ की तरह. रही बात रिलेशनशिप की तो सबसे पहले सिद्धार्थ ने कदम बढ़ाया और मुझे इंप्रेस किया. इससे पहले दिए इंटरव्यू में विद्या बालन ने जिंदगी में मिले धोखे के बारे में खुलकर बात की थी.’

कई लोगों ने दिया धोखा: विद्या ने कहा था- ’26 से 30 साल तक मैंने अपने करियर की सक्सेस देखी. इसे मैं किसी के साथ शेयर करना चाहती थी. मैंने कुछ को डेट किया और कई ने धोखा भी दिया. इससे और भी बुरा लगा. ये भी एक रिजेक्शन था कि क्या मैं सही नहीं हूं. जब मैंने सोचा कि मैं अब किसी के लिए सीरियस नहीं होंगी, तभी मेरी लाइफ में सिद्धार्थ आए.’ वर्कफ्रंट क बात करें तो विद्या बालन आखिरी बार ‘जलसा’ फिल्म में नजर आई थीं. वहीं अब जल्द ही ‘नीयत’ फिल्म में नजर आएंगी. ये फिल्म 7 जुलाई को रिलीज हो रही है.

Share This Article