fbpx

VIDEO: फाइनल में सारा अली खान ने लुटी महफ़िल, CSK की जीत पर विकी संग किया डांस, दोनों हुए माही के दीवाने

admin
admin
4 Min Read

सारा अली खान: इंडियन पीमियर लीग 2023 में सोमवार को चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच फाइनल मुकाबला खेला गया। आईपीएल फाइनल मुकाबले का आनंद उठाने के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान अपने को-एक्टर विकी कौशल के साथ अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पहुंची। विकी कैशल संग सारा अली खान ने मैच का खूब आनंद उठाया| वहीं फैंस को भी अपनी अदाओं से दीवाना बना दिया।

दरअसल सैफ अली खान की बेटी व अभिनेत्री सारा अली खान और क्रिकेटर शुभमन गिल की डेटिंग की खबरें लंबे समय से चल रही हैं| हालांकि इस पर दोनों ने ही अभी तक कोई बयान नहीं दिया है। हाल ही में दोनों ने एक-दूसरे को अनफॉलो भी किया था| ऐसे में जब सारा अली खान फाइनल मैच देखने पहुंची तो फैंस के साथ-साथ कैमरामैन भी उत्साहित हो गया।

फाइनल मैच में गुजरात टाइटंस की ओर से बल्लेबाजी करने उतरे सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने धमाकेदार आगाज किया| हालांकि पारी के सांतवे ओवर में स्पिनर जडेजा ने उन्हें अपना शिकार बनाया। शुभमन के आउट होने से दर्शकों में निराशा थी, ऐसे मौके पर कैमरामैन ने एंगल चेंज किया और स्क्रीन पर अभिनेत्री सारा अली खान और एक्टर विकी कौशल दिखाई दिए।

सारा ने सीएसके की जीत पर किया डांस

See also नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी राबिया का हुस्न है कयामत, खूबसूरती में सारा तेंदुलकर कहीं नहीं टिकती!
आईपीएल 2023 के खिताबी मुकाबले में अंत में सीएसके ने गुजरात टाइटंस को करारी शिकस्त दी। इसके बाद सारा अली खान बेहद खुश नजर आई। सारा अली खान ने चेन्नई सुपर किंग्स की जीत को विकी कौशल के साथ एन्जॉय किया।

इसका वीडियो दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर डाला है। CSK की जीत के बाद सारा खुशी से झूम उठती है और इसके बाद विकी को ताली भी देती है। CSK की जीत पर सारा अली खान के सेलिब्रेशन का वीडियो हर तरफ वायरल है। फैंस इस पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं।

फाइनल जीत चैम्पियन बनी चेन्नई सुपर किंग्स

yjhfrd

फाइनल मुकाबले में CSK के आमंत्रण पर गुजरात टाइटंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए साई सुदर्शन (96) और साहा (54) के अर्धशतकों की बदौलत 4 विकेट के नुकसान पर 214 रन बनाए। जवाब में सीएसके ने 4 रन बनाये थे कि बारिश के कारण खेल रोकना पड़ा। इसके बाद डक वर्थ लुईस के तहर सीएसके को जीत के लिए 171 रनों का लक्ष्य मिला। बारिश के बाद नए स्कोर का पीछा करते हुए गायकवाड़ और डेवोन कॉनवे ने अच्छी शुरुआत दिलाई। बाद में रहाणे और शिवम दूबे ने अच्छी पारियां खेली और आखिरी गेंद पर जडेजा ने जीत दिलाई।

Share This Article