fbpx

विक्की-सारा ने चूल्हे पर सेंकी रोटियां, जयपुर में की शॉपिंग, Video में दिखा फुल देसी अंदाज

admin
admin
3 Min Read

विक्की कौशल और सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘Zara Hatke Zara Bachke’ के प्रमोशन के लिए देशभर में घूम रहे हैं। हाल ही में विक्की-सारा अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए राजस्थान के अलग-अलग शहरों में पहुंचे, जहां की फोटोज और वीडियो वायरल हो रहे हैं। सारा अली खान का निराला अंदाज उनके फिल्म के प्रमोशन इवेंट में भी खूब दिख रहा है। हाल ही में सारा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह राजस्थान के जयपुर में शॉपिंग करती दिखाई दे रही हैं। सारा अली खान के साथ विक्की कौशल भी हैं जो उनका पूरा साथ दे रहे हैं।

सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘सौम्या और कपिल जयपुर में।’ वीडियो में दिख रहा है कि सबसे पहले सारा अली खान एक दुकान से राजस्थानी बांधनी के दुप्पट्टे खरीदती हैं जिसके बाद वह जूती के दुकान में जाती हैं और वहां विक्की कौशल के साथ मोर के डिजाइन वाली जूती अपने दर्शकों को दिखाती हैं। इसके बाद कपिल और सौम्या यानी सारा अली खान और विक्की कौशल जयपुर के हवा महल के सामने पोज देते हैं। दोनों के इस वीडियो को देखकर फैंस भी सवाल करते हुए पूछ रहे हैं कि आखिर ये दोनों सेलेब्स फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं या फिर वेकेशन मनाने गए हैं।

सारा अली खान कौन सी फिल्म में नजर आने वाली है?

Sara-Vicky राजस्थान के एक ऐसे परिवार से भी मिले जहां 170 लोग एक साथ रहते हैं। इस परिवार के साथ सारा और विक्की ने लंच भी किया और चूल्हे पर रोटियां भी बनाईं। विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं तो वहीं सारा ने इसका वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है। बता दें कि सारा अली खान ने इस साल कांस फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू किया है। जहां से वापस आने के बाद सारा अली खान अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुट गई हैं। इस फिल्म के अलावा सारा अली खान फिल्म ‘ए वतन मेरे वतन’ और ‘मर्डर मुबारक’ में नजर आएंगी।

Share This Article