fbpx

विक्की कौशल की फिल्म ने रचा इतिहास, 9.2 मिलियन व्यूज के साथ बनी ओटीटी पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म

Editor Editor
Editor Editor
2 Min Read

विक्की कौशल के फैंस के लिए गुड न्यूज है, उनकी हालिया रिलीज फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ ने ओटीटी पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। यह रिकॉर्ड तब बना जब फीफा वर्ल्ड कप का फाइनल चल रहा था।

विक्की कौशल, कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ को भले ही समीक्षकों से अच्छे रिव्यू न मिले हों लेकिन OTT पर यह फिल्म सुपरहिट हो चुकी है। फिल्म का निर्देशन बद्रीनाथ की दुल्हनिया के निर्देशक शशांक खेतान ने किया है, अब रिलीज के एक हफ्ते के अंदर ही फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। फिल्म में रणबीर कपूर का शानदार कैमियो भी है।

जो विक्की कौशल के फैंस हैं उनके लिए गुड न्यूज है, क्योंकि विक्की कौशल स्टारर यह फिल्म इस हफ्ते सबसे ज्यादा देखा जाने वाला कॉन्टेंट बन गई है। कोईमोई में छपी रिपोर्ट के मुताबिक फीफा वर्ल्ड कप के फाइनल के बीच इस फिल्म ने 9.2 मिलियन व्यूज बटोरे, जो अपने आप में एक रिकॉर्ड है।

कियारा आडवाणी संग वेडिंग रुमर्स पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने तोड़ी चुप्पी, एक्टर ने बताया कब लेंगे सात फेरे
इसके अलावा फिल्म ने हाल के दिनों में रिलीज हुई अन्य सभी फिल्मों को अपने वॉच टाइम के साथ मात देने में कामयाबी हासिल की है। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम हुई है।

Share This Article