fbpx

Vicky Kaushal In His New Movie Chhava:छत्रपति शिवाजी महाराज के बेटे का किरदार निभाने के लिए विक्की कौशल ने 12 किलो वजन बढ़ाया, सीखी घुड़सवारी और तलवारबाज़ी

admin
admin
5 Min Read

Vicky Kaushal:

एक्टर Vicky Kaushal की इस साल दो फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। जहां पहली फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ हिट थी तो वहीं दूसरी फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ फ्लॉप रही।

अब दिसंबर के फर्स्ट वीक में उनकी ‘सैम बहादुर’ रिलीज होगी। इन दिनों इसका पाेस्ट प्रोडक्शन वर्क जारी है।

नवरात्रि में आएगा ‘सैम बहादुर’ का ट्रेलर

विक्की से जुड़े करीबियों ने इस बारे में खास डिटेल शेयर की है। उनका कहना है कि दिसंबर के फर्स्ट वीक में ‘Vicky Kaushal’ का रिलीज होना तय है।

यह फिल्म आगे शिफ्ट नहीं होगी। मेकर्स नवरात्रि में इसका ट्रेलर रिलीज करेंगे। वहीं नवरात्रि से ठीक पहले Vicky Kaushalअपनी अगली फिल्म ‘Chhava’ की शूटिंग पर जुट जाएंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Meghna Gulzar (@meghnagulzar)

14 अक्टूबर से शुरू करेंगे ‘छावा’ की शूटिंग

ट्रेड एक्सपर्ट और फिल्म से जुड़े सूत्रों ने बताया, ‘फिल्म छावा की शूटिंग 14 अक्टूबर से शुरू हो जाएगी।

विक्की इसमें छत्रपति शिवाजी महाराज के बेटे संभाजी राजे के रोल में नजर आएंगे। फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग मुंबई की फिल्मसिटी, दहिसर और मड आइलैंड के बड़े ग्राउंड में की जाएगी।

Vicky Kaushal ने 10 से 12 किलाे वजन बढ़ाया

यह मराठा शूरवीरों की गाथा है। माना जाता है कि संभाजी राजे ने अपने समय में तकरीबन 210 युद्ध लड़े थे। इसकी शूटिंग शुरू करने से पहले ही विक्की कौशल 4 महीने का वक्त देकर तलवारबाजी और घुड़सवारी से लेकर ऑस्ट्रेलिया में खास ट्रेनिंग ले चुके हैं।

इस फिल्म के लिए विक्की कौशल ने 10 से 12 किलो वजन गेन किया है। ताकि वे संभाजी महाराज की लंबी चौड़ी कद काठी को मैच कर सकें।

100 से 150 दिनों तक चलेगी Chhava की शूटिंग

वहीं देखा जाए तो छावा और सैम बहादुर में एक और चीज कॉमन है। दोनों ही फिल्मों के साथ दिलचस्प संयोग यह है कि छावा भी लंबे समय तक शूट होने वाली फिल्म बनने वाली है।

इस फिल्म की शूटिंग के लिए कलाकारों और क्रू मेंबर्स के कुल 100 से 150 दिन बुक किए गए हैं।

इसी तरह सैम बहादुर की शूटिंग पिछले साल अगस्त में शुरू होकर इस साल तक के शुरुआती महीनों तक चली थी।

फिल्मों में हायर किया जा रहा है ओटीटी का टैलेंट

इस फिल्म की सिनेमैटोग्राफी के लिए मेकर्स ने सौरभ गोस्वामी को हायर किया गया है। सौरभ इससे पहले ‘एक थी डायन‘, ‘तुम्हारी सुलू‘ और ‘पाताललोक‘ में भी काम कर चुके हैं।

इसके अलावा नेटफ्लिक्स की इंटरनेशनल वेब सीरीज ‘मार्को पोलो’ की एक्शन टीम को भी ‘छावा’ के लिए हायर किया गया है।

ट्रेड एनालिस्ट इस बात पर अक्सर रोशनी डालते हैं कि किस तरह बॉलीवुड के बड़े प्रोजेक्ट में ओटीटी के टैलेंटेड लोगों को हायर किया जा रहा है। हाल ही में रोहित शेट्टी ने भी ‘सिंघम अगेन’ में वेब सीरीज ‘असुर’ के राइटर को हायर किया है।

‘बब्बर शेर’ में नुसरत के अपोजिट आ सकते हैं नजर

इसके अलावा चर्चा है कि Vicky Kaushal को एक और फिल्म ‘बब्बर शेर’ के लिए भी अप्रोच किया जा रहा है। इसे डॉ. रूपिंदर सिंह और निकेत पांडे की जोड़ी ने मिलकर लिखा है।

इसे विक्रम भट्ट और महेश भट्ट मिलकर प्रोड्यूस कर सकते है। वहीं फिल्म में विक्की के अपोजिट नुसरत भरुचा को कास्ट किया जा सकता है। हालांकि, अब तक इस बारे में कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

Vicky Kaushal Rashmika Mandanna Upcoming Film Chhava:

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और रश्मिका मंदाना-स्टारर फिल्म ‘Chhava‘ की अगले महीने से शूटिंग शुरू हो जाएगी। यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म है।
एक्टर विक्की कौशल फिल्म ‘छावा’ में मराठा साम्राज्य के संस्थापक और महान योद्धा राजा छत्रपति शिवाजी महाराज के सबसे बड़े बेटे छत्रपति संभाजी महाराज के रोल में नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें :
Rakul Preet Singh’s Birthday: बचपन से ही देख रही थी ग्लैमरस दुनिया के सपने अब कर रही हैं साकार

Koffee With Karan 8: सिड-कियारा या दीपिका-रणवीर कौन होगा करण जौहर का शो का पहला गेस्ट ?

Share This Article