fbpx

न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए राजस्थान पहुंचे विकी-कटरीना, लोग बोले- यहां भी टाइगर

Editor Editor
Editor Editor
2 Min Read

कटरीना कैफ और विकी कौशल न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए राजस्थान पहुंचे हैं, जहां दोनों फुर्सत के पल बिताते नजर आ…न्यू ईयर 2023 की उलटी गिनती शुरू हो चुकी है और बॉलीवुड सितारे अपनी फेवरेट जगहों पर न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए पहुंच चुके हैं। इसी बीच कटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम पति विकी कौशल के साथ वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें ये दोनों बेहद प्यारे लग रहे हैं, यहां देखें फोटोज।

आपको बता दें कि, कटरीना कैफ और विकी कौशल न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए राजस्थान पहुंचे हैं। इस तस्वीर में, कटरीना कैफ ने ब्लैक एंड व्हाइट चेकर्ड शर्ट पहनी है, जिसे उन्होंने डेनिम डंगरी और ब्लैक कैप के साथ पेयर किया है।

इस तस्वीर में, कटरीना कैफ और विकी कौशल खुले आसमान के नीचे बैठ फुर्सत के पल बिताते नजर आ रहे हैं। विकी कौशल ने बेसिक्स में अपने लुक को कैजुअल रखा। कटरीना कैफ और विकी कौशल ने शहर की हलचल से दूर अपने नए साल को एक-दूसरे के साथ काफी सोबर तरीके से मनाने का फैसला किया।

कटरीना कैफ ने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया – सो मैजिकल ….. मुझे लगता है कि मेरी पसंदीदा जगहों में से एक है। कटरीना ने तेंदुए से लेकर नील गाय और नेचर की खूबसूरत तस्वीरों को भी शेयर किया है।

आपको बता दें कि, कटरीना हाल ही में फिल्म ‘फोन भूत’ में नजर आई थीं, वहीं विकी कौशल फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ में नजर आए थे।

Share This Article