fbpx

‘उतरन’ फेम Sreejita De का मंगेतर Michael संग वेडिंग कार्ड आया सामने, 1 जुलाई को करेंगी व्हाइट वेडिंग

admin
admin
4 Min Read

टीवी एक्ट्रेस श्रीजिता डे अपने बॉयफ्रेंड माइकल बीपी के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और उनका वेडिंग कार्ड बहुत यूनिक है। आइए आपको दिखाते हैं।खूबसूरत टेलीविजन अभिनेत्री श्रीजिता डे (Sreejita De) अपने जीवन के सबसे अच्छे दौर का लुत्फ ले रही हैं। वह अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, क्योंकि वह 1 जुलाई 2023 को अपने जर्मन बॉयफ्रेंड माइकल बीपी (Michael BP) के साथ शादी के बंधन में बंधेंगी।

JHCF

यह लवली कपल पहले ही जर्मनी के लिए उड़ान भर चुका है, जहां उनकी व्हाइट वेडिंग होगी। भारत वापस आने पर दोनों कथित तौर पर बंगाली रीति-रिवाजों के अनुसार फिर से शादी करेंगे और उसके बाद गोवा में एक भव्य रिसेप्शन पार्टी की मेजबानी करेंगे। हाल ही में, हमें श्रीजिता और माइकल की शादी का शानदार इनविटेशन कार्ड मिला।

jhcytf

श्रीजिता डे और माइकल का वेडिंग इनविटेशन कार्ड:
हाल ही में, हमें अपने इंस्टा हैंडल को स्क्रॉल करते हुए श्रीजिता और माइकल का वेडिंग कार्ड मिला। दोनों ने अपने वेडिंग कार्ड के लिए नेचुरल और मिनिमिलिस्टिक कलर का विकल्प चुना है। कार्ड के पहले पन्ने पर लकड़ी के एक टुकड़े पर कपल का नाम लिखा हुआ है और उसके चारों ओर हाथ से पेंट किए हुए फूल व पत्तियां बनी हैं।

HGFCRX

कार्ड के अनुसार, कपल 1 जुलाई 2023 को जर्मनी के ‘सेंट निकोलाई’ चर्च में क्रिश्चियन वेडिंग करेगा, जिसके बाद उसी शाम एक कॉकटेल और डिनर पार्टी होगी। इसके अलावा, इससे पहले, कपल की 30 जून 2023 को कोर्ट मैरिज होगी।

श्रीजिता डे ने पारंपरिक बंगाली शादी के बारे में किया था खुलासा: ‘ईटाइम्स’ के साथ एक पूर्व साक्षात्कार में होने वाली दुल्हन श्रीजिता ने ट्रेडिशनल बंगाली वेडिंग करने के बारे में खुलकर बात की थी। बता दें कि श्रीजिता मूल रूप से बंगाली हैं, ऐसे में वह अपनी व्हाइट वेडिंग के बाद जर्मनी से वापस आने पर अपने पारंपरिक रीति-रिवाजों से शादी करेंगी। इस पर बात करते हुए उन्होंने कहा था, ”एक बार जब मैं जर्मनी में शादी से वापस आऊंगी, तो हम 17 तारीख को रिसेप्शन पार्टी के बाद बंगाली स्टाइल में शादी करेंगे।”

JCJC

जब श्रीजिता ने अपने ड्रीमी प्रपोजल पर की थी बात: जनवरी 2022 में श्रीजिता को उनके बॉयफ्रेंड माइकल ने प्रपोज किया था। ‘हिंदुस्तान टाइम्स’ के साथ एक पुराने साक्षात्कार में श्रीजिता ने खुलासा किया था कि वह पूरी तरह से हैरान थीं, जब बॉयफ्रेंड के साथ एक टूर के दौरान माइकल अचानक अपने घुटनों पर बैठ गए और उन्हें अब तक के बेस्ट ड्रीमी तरीके से प्रपोज किया। इसके बारे में और विस्तार से बताते हुए उन्होंने इसे सीधे तौर पर एक रोमांटिक फिल्म बताया था।

क्या अपनी शादी में टीना दत्ता को भी बुलाएंगी श्रीजिता डे?
कुछ दिन पहले, ‘ईटाइम्स’ के साथ एक साक्षात्कार में श्रीजिता ने इस बात पर खुलकर बात की थी कि क्या वह कभी अपनी ‘दोस्त से दुश्मन’ बनी टीना दत्ता को अपनी शादी में आमंत्रित करेंगी। बता दें दोनों ने धारावाहिक ‘उतरन’ में एक साथ काम किया था और बाद में वे रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ में फिर से साथ नजर आई थीं।

iukyjhtgrfe

हालांकि, ‘बिग बॉस’ में उनकी बॉन्डिंग में काफी हद तक खटास आ गई और जब श्रीजिता से टीना को अपनी शादी में आमंत्रित करने के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने तुरंत जवाब दिया कि वह किसी ऐसे व्यक्ति को आमंत्रित नहीं करेंगी, जो उनकी फ्रेंड लिस्ट में मौजूद नहीं है।

Share This Article