fbpx

सोशल मीडिया पर यूजर्स ले रहे इस सीन का मजा, विराट की हो गई पिटाई…

admin
admin
3 Min Read

स्टार प्लस का मोस्ट पॉपुलर शो गुम है किसी के प्यार में इस वक्त टीआरपी लिस्ट में टॉप पर है। इस शो में आयशा सिंह, नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा मुख्य भूमिका में हैं। शो में तीनों के बीच का लव एंगल दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। लेकिन जब मेकर्स ने एक ट्विस्ट के लिए सई और विराट को अलग किया तो फैन्स निराश हो गए।

sai virat

इस शो के अगले एपिसोड में एक बार फिर सैराट के बीच क्यूट केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। दर्शक सई और विराट के बीच के रोमांटिक पलों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शो के अगले एपिसोड में, सई ने कांबले को थप्पड़ मारा और कहा कि मैं बदला लूंगा। विराट सई के लिए बहुत चिंतित है। इसलिए उन्होंने सईं की रक्षा करने का फैसला किया।

sai ne virat ko pita

वह सईं को सुरक्षित रखने के लिए उसकी देखभाल करता है। सई को अक्सर लगता है कि कोई उसका पीछा कर रहा है। वह कोई और नहीं बल्कि विराट हैं। विराट खुद को कंबल से ढक लेता है और हर जगह सई का पीछा करता है ताकि कोई उसे पहचान न सके। सई को लगता है कि वह कोई गुंडा है जो उसे चोट पहुंचाना चाहता है। वह डंडा पकड़ लेता है और कंबल में छिपे आदमी को मारने लगता है।

virat knock

सोशल मीडिया पर विराट को डंडे से पीटने का सीन ट्रेंड कर रहा है। यूजर्स इस क्लिप पर खूब कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, शेयर का सई गुंडा विराट से मिला। मुझे यह दृश्य बहुत अच्छा लगा। एक अन्य यूजर ने लिखा, क्या सई ने विराट को धो डाला, विराट को मजा आ गया। कल संवाद से धुलवाया और आज लाठियों से धुलाया।

एक तीसरे यूजर ने लिखा, मुझे सईं की पिटाई वाले सीन बहुत अच्छे लगे, फिर भी जोर से मेरे सईं.. इससे अच्छा सीन कभी नहीं हुआ.. गुम है किसी के प्यार में के प्रशंसकों, जिन्होंने शो को ऑनलाइन देखा, ने आयशा और नील के बीच के दृश्य का आनंद लिया। उन्हें पुरानी सैरात की झलक लंबे समय बाद मिली। कुछ प्रशंसकों को लगता है कि तमाम आघात के बाद विराट को आखिरकार वह डांट मिल ही गई जिसकी उन्हें जरूरत थी

Share This Article