fbpx

Urvashi Rautela’s 24 Carat Gold Iphone:उर्वशी रौतेला का फोन ले गया चोर भेजा मेल, कर दी ये बड़ी डिमांड

admin
admin
5 Min Read

Urvashi Rautela IPhone :

बीते शनिवार को पाकिस्तान और भारत का मैच देखने उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पहुंची थी। इस मैच के दौरान एक्ट्रेस के साथ एक बड़ा हादसा हुआ।

उनका 24 कैरेट गोल्ड आईफोन चोरी हुआ। अब पांच दिन बाद चोर का इमेल एक्ट्रेस को आया है।बीते शनिवार यानी 14 अक्टूबर को पाकिस्तान और भारत के बीच मुकाबला हुआ।

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला 14 अक्टूबर को पाकिस्तान और भारत का मैच देखने नरेंद्र मोदी स्टेडियम गई थीं। इस दौरान एक्ट्रेस ने भारतीय टीम को खूब सपोर्ट किया। लेकिन जैसे ही ये मैच खत्म हुआ तो एक्ट्रेस की मु्श्किलें बढ़ गईं। और उनकी सारी खुशी दुख में बदल गई।

था, जिसमें इंडिया की जीत हुई थी। ये मैच बीते शनिवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हुआ था। इस मैच को देखने के लिए लाखों लोगों की भीड़ पहुंची थी। इन्हीं में से एक थी एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela)।

इस दौरान उन्होंने इंडिया को जमकर चियर किया था, लेकिन मैच खत्म होते-होते एक्ट्रेस के चेहरे की खुशी गम में बदल गई थी क्योंकि, यहां उनका 24 कैरेट गोल्ड आईफोन गुम हो गया था।

इसकी जानाकी खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर दी थी। अब पांच दिन बाद उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपने फोन को लेकर एक अपडेट साझा किया है।

दरअसल, मैच के दौरान उर्वशी रौतेला का 24 कैरेट गोल्ड आईफोन खो गया। इसकी जानकारी एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा की।

एक्ट्रेस ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर कर लिखा, ‘मेरा 24 कैरेट आईफोन नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खो गया है। प्लीज किसी को मिले तो तुरंत संपर्क करें।’ इसी के साथ उन्होंने अपने पोस्ट में अहमदाबाद पुलिस को भी टैग किया।

उर्वशी रौतेला ने फोन ना मिलने के कारण बीते दिनों घोषणा की थी कि जिसे भी फोन मिला उसे बदले में तोहफा दिया जाएगा। अब ऐसे में खुद चोर ने उर्वशी को मेल कर डाला और साथ ही एक बड़ी डिमांड की।

जिसका स्क्रीनशॉट एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया।उर्वशी रौतेला के वर्कफ्रंट की बात करें तो, हाल ही में वह बिग-बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव के साथ एक एल्बम में नजर आई थीं। इस गाने को फैंस द्वारा काफी पसंद किया गया था। अब जल्द ही एक्ट्रेस अपने अन्य प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाली हैं।

Urvashi Rautela को आया फोन चोर का ई-मेल

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने गुम हुए फोन को लेकर सोशल मीडिया पर बताया है कि उन्हें फोन चोरी करने वाले का मेल आया है। फोन को चुराने वाले शख्स ने एक्ट्रेस से एक डिमांड की है और कहा है कि पहले वह उसकी डिमांड को पूरा करे तो उसका मिल जाएगा।

उर्वशी रौतेला को मेल Groww Traders के नाम से आया है, जिसका स्क्रीनशॉट एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर साझा किया है जिस पर लिखा है- आपका फोन मेरे पास है अगर आप इसे वापस लेना चाहती हैं तो आपको मेरी मदद करनी होगी।

मेरा भाई को कैंसर है और उसका इलाज करवा दे। इस पोस्ट पर एक्ट्रेस ने थंप्स-अप का साइन बनाया है, जिससे ये जाहिर हो रहा है कि वह उनकी मदद करेंगी।

24 कैरेट गोल्ड का था आईफोन

बता दें, उर्वशी रौतेला का ये आईफोन बेहद खास था। यह 24 कैरेट गोल्ड वाला आईफोन था। सोशल मीडिया पर वह अपने फोन के साथ सेल्फी पोस्ट करती रही हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव के साथ म्यूजिक वीडियो में नजर आई थी। अब जल्द एक्ट्रेस कई बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाली हैं।

ये भी पढ़ें :

Aly-Jasmin Gave Gift To Rahul-Disha’s Daughter: अली-जैस्मिन ने राहुल और दिशा की बेटी को दिया गिफ्ट, राहुल ने फोटो शेयर किया

Sunny Deol’s Birthday:सनी देओल को बचपन से ही फिल्म में आने का शौक था, ‘गदर’ के बाद थम गया करियर

Share This Article