fbpx

Urfi Javed : ‘मैंने अपने साथ ऐसा क्यों किया?’ सुंदर दिखने के चक्कर में बर्बाद कर चुकी हैं चेहरा

admin
admin
2 Min Read

Uorfi Javed Under Eye Filler: उर्फी जावेद अक्सर अपने अजीबो-गरीब फैशन सेंस की वजह से अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं। लेकिन इस बार उनका ये फैशन उल्टा पड़ गया। खुद उर्फी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी। जिसे देखकर फैंस भी दंग रह गए।

उर्फी जावेद का बिगड़ा चेहरा
दरअसल, उर्फी जावेद पिछले दिनों अपने कपड़ों के अलावा चेहरे पर हुए डार्क सर्कल्स को लेकर बुरी तरह ट्रोल हुईं। ऐसे में उर्फी ने ट्रोलिंग से बचने के लिए इसका ट्रीटमेंट कराया लेकिन उन्हें क्या पता था कि इस चक्कर में चेहरा ही खराब हो जाएगा। ऐसे में उर्फी जावेद को पछतावा हो रहा है कि आखिर उन्होंने क्यों करवाया।

uy5e

ट्रोलिंग के बाद कराया ट्रीटमेंट
डार्क सर्कल को छुपाने के लिए उर्फी जावेद ने आई फिलर करवाया। लेकिन ये ट्रीटमेंट करवाने के बाद उनके डार्क सर्कल ठीक होने के बजाय आंखों के नीचे सूजन आ गई। जिसकी वजह से काफी हद तक उनका चेहरा खराब हो गया। खुद उर्फी ने अपने चेहरे की ये तस्वीरें इंस्टा स्टोरी पर शेयर कर गुस्सा जाहिर किया।

hdfs

एक्ट्रेस को हो रहा पछतावा
उर्फी जावेद ने फोटो शेयर कर कैप्शन पर लिखा, ‘मैं अपने डार्क सर्कल की वजह से बहुत ट्रोल होती थी। इसलिए मैंने अंडर आई फिलर करवा लिय़ा और अब मेरा चेहरा बिगड़ गया। मेरी आंखों के नीचे का हिस्सा अलग-अलग नजर आ रहा है। अब मेकअप भी मेरी अंडर आई को ठीक नहीं दिखा पाएगा। मैंने अपने साथ आखिर ऐसा क्यों किया?’ फिलहाल उर्फी जावेद की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

Share This Article