fbpx

उर्फी जावेद ने अपने धर्म के बारे में कह दी इतनी बड़ी बात, जानिए क्या थी वजह

admin
admin
2 Min Read

Bold Actress Urfi Javed : “बड़े भैया की दुल्हनिया” सीरियल से अपने कैरियर को उड़ान देने वाली एक मामूली सी लड़की इतनी बड़ी स्टार बन जाएगी किसी ने नहीं सोचा था. हां दोस्तों आज हम बात कर रहे हैं भारतीय टेलीविजन की अभिनेत्री और मॉडल उर्फी जावेद ( urfi javed ) के बारे में. बहुत कम लोगों को पता होगा कि ऊर्फी जावेद पहले सीरियल ( bollywood actress urfi javed ) में काम करती थी. उसके बाद उन्होंने फैशन डिजाइनिंग का कोर्स भी किया.

jhg

यहां तक कि उर्फी बिग बॉस ओटीटी ( urfi javed in bigboss OTT ) में भी नजर आ चुकी है. जहां उन्होंने काफी जलवा बिखेरा था उसके बाद वह अपने बोल्ड स्टाइल के लिए जानी जाती हैं वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने खुद से डिजाइन की हुए कपड़े पहन कर फोटो पोस्ट करती हैं. जिस पर फैंस के ढेरों लाइक मिलते हैं

nhbv

आपको बता दें कि उर्फी उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से ही ताल्लुक रखती हैं. इनकी माता का नाम जाकिया सुलताना है. इनकी तीन बहन भी है सारी बहनों में बॉन्डिंग काफी अच्छी है. उर्फी जावेद के साथ उनकी बहने भी सोशल मीडिया स्टार बन चुकी है. आपको बता दें कि उर्फ़ी की शिक्षा लखनऊ से ही हुई थी.

kjhgf

उसके बाद उन्होंने एमिटी यूनिवर्सिटी ( urfi javed education ) से मास कम्युनिकेशन में ग्रेजुएशन भी किया है. इन्हें बचपन से ही एक्टिंग और डांसिंग काफी पसंद रही थी. वह एक एक्टर ही बनना चाहती थी.

kjhg

शुरुआत में उन्होंने फैशन डिजाइनर के तौर पर नौकरी भी की थी. सोशल मीडिया ( social media star urfi javed ) पर अलग-अलग पोस्ट करने का आइडिया उन्हें अपनी फैशन डिजाइनिंग से आया है.

kmjnh

साल 2016 में सोनी टीवी पर सीरियल प्रकाशित किया गया जिसका नाम था “बड़े भैया की दुल्हनिया” इसी सीरियल से उर्फी जावेद ने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा. उसके बाद वह “चंद्र नंदिनी” में भी दिखाई दी.

Share This Article