fbpx

उर्फी जावेद ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- बिग बॉस में 2 घंटे तक हो चुका से’क्स, वीडियो हो रहा वायरल

Editor Editor
Editor Editor
3 Min Read

एक्ट्रेस उर्फी जावेद, जो सुर्खियां बटोरना अच्छी तरह जानती है। अक्सर अपने बोल्ड कपड़ों, डिफरेंट स्टाइल के फैशन और खुलकर जिंदादिली से जिंदगी जीने को लेकर उर्फी जावेद गॉशिप में बनी रहती है। इतना ही नहीं वो अपनी पर्सनल लाइफ के कई सिक्रेट भी शेयर करती रहती है। जिंदगी से जुड़े नए—नए खुलासे करने की वजह से उर्फी काफी चर्चा में रहती है। उर्फी जावेद ने एक बार कुछ ऐसा ही बड़ा खुलासा किया था, जिससे लोग उनके इस खुलासे पर सोचने को मजबूर हो गए थे। तो चलिए आज के आर्टिकल में आपको उर्फी जावेद के उस सनसनीखेज खुलासे के बारे में बताएंगे, जिसने लोगों को चौंका दिया था।

उर्फी को बिग बॉस से मिली थी पोपुलेरिटी
अब आप सोच रहे होंगे और एक्साइटमेंट हो रहे होंगे कि उर्फी जावेद ने अपनी जिंदगी से जुड़ा ऐसा क्या खुलासा किया था। तो आपको बता दे कि उर्फी ने बिग बॉस से जुड़ा ये खुलासा किया था। उर्फी को बिग बॉस से ही लोकप्रियता मिली थी। इस शो के बाद ही वह काफी मशहूर हो गई। लेकिन एक बार उर्फी जावेद ने बिग बॉस को लेकर बड़ा खुलासा किया था।

उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा बनी थी, वह शो से बाहर होने वाली पहली कंटेस्टेंट थी। लेकिन जब बिग बॉस के घर से उर्फी बेघर हो गई तो उर्फी ने काले राज का खुलासा किया था। उर्फी जावेद का एक अनदेखा वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ, जिसे कभी ऑफीशियली नहीं दिखाया गया था। इस वीडियो में उर्फी ने दावा किया कि बिग बॉस ओटीटी के घर में 2 घंटे तक सेक्स हो चुका है।

उर्फी ने कहा- ऑन कैमरा सेक्स हो चुका
उर्फी जावेद ने बिग बॉस ओटीटी में बने रहने के लिए काफी कोशिश की थी। उन्हें एलिमिनेशन से बचने के लिए 45 मिनट तक लाइव परफॉर्मेंस करनी थी और उन्होंने ऐसा किया भी। लेकिन इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसा बोल दिया जिस वजह से मेकर्स को उनका वीडियो डिलीट करना पड़ा। हालांकि यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसकी वजह से काफी बवाल खड़ा हो गया था। उर्फी ने कहा कि यहां ऑन कैमरा सेक्स हो चुका है।

तभी प्रतीक सहजपाल ने उन्हें बीच में टोकते हुए पूछा कि क्या वाकई में ऐसा हुआ है। तब उन्होंने कहा- तुम क्या कह रहे थे, जब यह सब हो रहा था, यहां पर 2 बंदर जब सेक्स कर रहे थे, तब तुमने नहीं देखा। उर्फी की यह बात सुनकर प्रतीक के भी होश उड़ गए। लेकिन लोगों ने उर्फी के मजाक को लेकर उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाई थी।

Share This Article